विशाल भरद्वाज की फिल्म के लिए ईशान ने ठुकराया था बड़ा ऑफर, अब वो भी गई हाथ से!

ishaan-khatter-not-to-star-in-vishal-bharadwaj-s-next
रेनू तिवारी । Jun 28, 2019 6:26PM
धड़क की सफलता के बाद जहां जाह्नवी कपूर के पास बड़ी फिल्मों के ऑफर तो दूसरी तरफ कुशल एक्टर होने के बाद भी ईशान खट्टर के पास कोई फिल्म नहीं है।

मुंबई। फिल्म धड़क से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर एक मझे हुए कलाकार है। डायरेक्टर माजिद मजीदी की फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स में ईशान खट्टर ने जबरदस्त एक्टिंग की थी, लेकिन ये फिल्म ज्यादा सुर्खियां नहीं बटोर पाई। फिल्म धड़क से ईशान खट्टर को नई पहचान मिली। धड़क में ईशान और जाह्नवी कपूर की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया। धड़क की सफलता के बाद जहां जाह्नवी कपूर के पास बड़ी फिल्मों के ऑफर तो दूसरी तरफ कुशल एक्टर होने के बाद भी ईशान खट्टर के पास कोई फिल्म नहीं है। 

इसे भी पढ़ें: मशहूर डांसर शांतनु महेश्वरी ने नच बलिए के लिए ठुकरा दिया बिग बॉस 13 का ऑफर?

विशाल की फिल्म के लिए ठुकराया था बड़ा ऑफर

हाल ही में खबरें आई थी कि विशाल भारद्वाज की फिल्म मिडनाइट्स चिल्ड्रन, ईशान खट्टर को ऑफर की गई है। विशाल भारद्वाज की फिल्म को करने के लिए ईशान ने डायरेक्टर मीरा नायर की फिल्म 'अ सूटेबल बॉय' को छोड़ दिया था, क्योंकि विशाल भारद्वाज की फिल्म सलमान रुश्दी की बुकर प्राइज विनिंग किताब बना रहे हैं, इस फिल्म के लिए डायरेक्टर ने सलीम सिनाई के किरदार के लिए ईशान खट्टर को चुना था। ईशान के लिए एक अच्छी कहानी और बड़े डायरेक्टर के साथ काम करने का ये बड़ा मौका था। 


विशाल भरद्वाज की फिल्म से ईशान खट्टर हुए बाहर, ये है कारण

लेकिन एक बड़ी एंटरटेनमेंट की बड़ी वेबसाइट के हवाले से ये खबरें आ रही हैं कि ईशान खट्टर के हाथ से ये बड़ी फिल्म निकल गई है। कहा जा रहा है कि बिना किसी विवाद के ईशान खट्टर ने डायरेक्टर की सहमति से के बाद फिल्म से अलग होने का फैसला किया है। क्योंकि विशाल और ईशान के बीच क्रिएटिव डिफरेंस थे। जिसके बाद अब कयास लगाए जा रहे हैं कि विशाल भारद्वाज अब अपनी फिल्म के लिए किसी नये चेहरे को लॉन्च करेंगे।


बड़े भाई शाहिद कपूर के साथ करेंगे फिल्म!

आपको बता दें कि ईशान खट्टर के बड़े भाई शाहिद कपूर के साथ विशाल फिल्म कमीने, हैदर और रंगून जैसी बड़ी फिल्में कर चुके है। इस फिल्म के लिए भी विशाल की पहली पसंद ईशान खट्टर ही थे। दूसरी तरफ खबरें ये भी आ रही हैं कि ईशान खट्टर अपने बड़े भाई शाहिद कपूर के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले है। फिल्म नीरजा के डायरेक्टर एक भरपूर एक्शन फिल्म लेकर आने वाले हैं इसमें शाहिद कपूर का लीड रोल होगा।

यह भी देखें-

अन्य न्यूज़