रियल लाइफ से रील-लाइफ में जाना मुश्किल होता है: कृति सैनन

it-is-difficult-to-get-real-life-from-reel-life-says-kriti-sanon
अपनी फिल्म ‘‘अर्जुन पटियाला’’ के लिए उत्सुक अभिनेत्री का कहना है कि एक कलाकार अपने जीवन में अगर कठिन समय से गुजर रहा होता है तो भी कैमरे के सामने वह अपनी वास्तविक भावनाओं को प्रतिबिंबित नहीं होने देता है।

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री कृति सैनन का मानना है कि अभिनय एक मुश्किल पेशा है क्योंकि बार-बार आपको अपनी वास्तविक भावनाओं से फिल्मी भावनाओं में जाना पड़ता है या उससे निकलना पड़ता है। अपनी फिल्म ‘‘अर्जुन पटियाला’’ के लिए उत्सुक अभिनेत्री का कहना है कि एक कलाकार अपने जीवन में अगर कठिन समय से गुजर रहा होता है तो भी कैमरे के सामने वह अपनी वास्तविक भावनाओं को प्रतिबिंबित नहीं होने देता है।

कृति ने बताया, ‘‘कलाकार के तौर पर, हमारे जीवन में भी तनाव और दवाब हो सकता है और जब आप इस तरह (अर्जुन पटियाला)फिल्म पर काम करते हैं, तो आपको इसे पूरी तरह से बंद करना होता है और एक ऐसे व्यक्ति में ढलना होगा जो मजे कर रहा है और मजाक करता रहता है, यह मुश्किल हो सकता है।  लुका छुप्पी  फिल्म बनने के दौरान मैं अपने निजी जीवन में थोड़ा तनाव में थी, लेकिन मुझे अपनी कॉमिक टाइमिंग सही से हासिल करनी थी। एक अभिनेत्री के रूप में उन भावनाओं में घूसना और उससे निकलना महत्वपूर्ण होता है।’

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़