शाहिद कपूर बने अभिषेक बच्चन के लिए बड़ी मुसीबत, दोनों के बीच ये हुआ बड़ा क्लेश

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 21 2018 1:37PM
शाहिद कपूर बने अभिषेक बच्चन के लिए बड़ी मुसीबत, दोनों के बीच ये हुआ बड़ा क्लेश
Image Source: Google

लगता है शाहिद कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू को सोलो रिलीज नहीं मिल पाएगी क्योंकि कुछ दिन पहले ही खबर आये थी कि उनकी ये फिल्म 14 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

लगता है शाहिद कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू को सोलो रिलीज नहीं मिल पाएगी क्योंकि कुछ दिन पहले ही खबर आये थी कि उनकी ये फिल्म 14 सितंबर को रिलीज होने वाली है। लेकिन उनकी ये फिल्म काजोल की फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ और पंजाबी सिंगर- एक्टर दिलजीत दोसांझ की ‘अर्जुन पटियाला’ से क्लेश ना हो इस लिए शाहिद ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट टाल दी और अब फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा कर 21 सितंबर कर दिया गया हैं। लेकिन ठहरिये खबर बस इतनी नहीं है कि फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की रिलीज डेट टली है। 

खबर ये है कि शाहिद की मुसीबतें तो खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही क्योंकि 21 सितंबर को एक और बड़ी फिल्म रिलीज होगी अपको बता दे की ये फिल्म अब 21 सिंतबर तो बड़े पर्दे पर अभिषेक बच्चन , तापसी पन्नू और विकी कौशल की स्टारर फिल्म मनमर्जियां से भिड़ने वाली हैं। ऐसे में दोनों ही फिल्मों के बीच मुकाबला तो होगा ही। क्योंकि जहां एक तरफ शाहिद की पिछसी रिलीज पद्मावत ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार किया था तो वही अभिषेक बच्चन काभी टाइम से बड़े पर्दे से दूर है और ऐसे में यह कहना गलग नहीं होगा की शाहिद अभिषेक को जोरदार टक्कर देने वाले हैं।

बात करें फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की कहानी की तो यह उत्तराखंड की पृष्ठभूमि पर बनी और बिजली विभाग में चल रहे भ्रष्टाचार पर आधारित फिल्म होगी। इसकी कहानी एक ऐसी व्यक्ति पर आधिरत है जो बिजली कटौती के चलते आत्महत्या कर लेता है। फिल्म में शाहिद कपूर और समीर सोनी के अलावा एक्ट्रेस यामी गौतम और श्रद्धा कपूर भी नजर आएंगी। फिल्म में यामी वकील की भूमिका निभा रही हैं।   
 
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video