कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर कंगना का बड़ा बयान

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 8, 2021   16:08
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर कंगना का बड़ा बयान

नमस्ते लंदन’, ‘सिंह इज किंग’, ‘राजनीति’, ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ और ‘भारत’ जैसी बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकीं कैफ अभिनेता विक्की कौशल से शादी कर रही हैं। मंगलवार को कैफ (38) और कौशल (33) के विवाह पूर्व समारोह से संबंधित कार्यक्रम राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस रिसोर्ट में शुरू हो गए।

मुंबई। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी से पहले अभिनेत्री कंगना रनौत ने बुधवार को कहा कि यह देखना सुखद है कि बॉलीवुड की ‘प्रमुख महिलाएं’ समाज के बने-बनाए नियमों को तोड़ रही हैं। ‘नमस्ते लंदन’, ‘सिंह इज किंग’, ‘राजनीति’, ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ और ‘भारत’ जैसी बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकीं कैफ अभिनेता विक्की कौशल से शादी कर रही हैं। मंगलवार को कैफ (38) और कौशल (33) के विवाह पूर्व समारोह से संबंधित कार्यक्रम राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस रिसोर्ट में शुरू हो गए।

इसे भी पढ़ें: मिनी ड्रेस पहनकर बाहर निकलीं जान्हवी कपूर, आया हवा का झोंका और खुली रह गईं फैंस की आंखें

रनौत ने बुधवार को कहा कि यह देखना अच्छा है कि बॉलीवुड की ‘प्रमुख अभिनेत्रियां’ समाज के बने बनाए नियमों को तोड़ रही हैं। हालांकि, उन्होंने अपने इस बयान में कैफ या कौशल का नाम नहीं लिया। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “बड़े होते हुए हमने सफल अमीर पुरुषों की बहुत कम उम्र की महिलाओं से शादी करने की कई कहानियां सुनीं... महिलाओं के लिए अपने पति से अधिक सफल होना एक बड़े संकट के रूप में देखा गया था, एक निश्चित उम्र के बाद एक छोटे आदमी से शादी करना महिलाओं के लिए असंभव था।...” उन्होंने लिखा, “अमीर, सफल महिलाओं, भारतीय फिल्म उद्योग की अग्रणी महिलाओं को लैंगिक मानदंडों को तोड़ते हुए देखकर अच्छा लगा... लैंगिक रूढ़ियों को फिर से परिभाषित करने के लिए पुरुषों और महिलाओं दोनों को बधाई।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...