रकुल प्रीत सिंह स्टारर माशूका के साथ पैन इंडिया म्यूजिक स्पेस में जैकी भगनानी के Jjust म्यूजिक की धमाकेदार शुरुआत

Mashooka Poster
प्रतिरूप फोटो
Prabhasakshi
Bollywood । Jul 25, 2022 1:06PM
बॉलीवुड स्टार और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी का Jjust म्यूजिक जो म्यूजिक इंडस्ट्री में एक जानमाना नाम है, अपने नए सिंगल माशूका के साथ पैन-इंडिया मल्टी-लिंगुअल म्यूजिक वीडियो स्पेस में एंटर करने के लिए तैयार है, जिसमें शानदार और बेहद टैलेंटेड रकुल प्रीत सिंह नजर आने वाली हैं।

बॉलीवुड स्टार और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी का Jjust म्यूजिक जो म्यूजिक इंडस्ट्री में एक जानमाना नाम है, अपने नए सिंगल माशूका के साथ पैन-इंडिया मल्टी-लिंगुअल म्यूजिक वीडियो स्पेस में एंटर करने के लिए तैयार है, जिसमें शानदार और बेहद टैलेंटेड रकुल प्रीत सिंह नजर आने वाली हैं।


बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत दिवा रकुल प्रीत सिंह जहां Jjust म्यूजिक के नेक्स्ट म्यूजिक वीडियो 'माशूका' में नजर आने वाली हैं, वहीं इस पेप्पी डांस नंबर को असीस कौर, आदित्य अयंगर और देवांश शर्मा उर्फ वायरस ने अपनी आवाज से सजाया है, जबकि चरित देसाई द्वारा इसे डायरेक्ट किया गया है।

म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक पोस्टर पहले ही आउट हो चुका है, जिसमें रकुल एक शिमरिंग और सेंसुअल अवतार में दिखाई दे रही हैं, जैसा उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया है, ऐसे में उनके इस आकर्षक लुक को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और तारीफें मिल रही हैं।

यह सॉन्ग पहली हाई-वैल्यू प्रोडक्शन नंबर है, जिसे एक ही समय में 3 अलग-अलग भाषाओं में गाया गया है। यह पहला पैन इंडिया इंडिपेंडेंट म्यूजिक वीडियो है, जो एक माइलस्टोन के रूप में काम करेगा, क्योंकि ऐसी कोशिश पहले कभी किसी नॉन-फिल्मी सॉन्ग के साथ नहीं की गई है।

जैकी भगनानी के दिमाग की उपज, Jjust म्यूजिक, 2019 में जबरदस्त शुरुआत के बाद से ही धमाकेदार हिट दे रहा है। पहली मुलाक़ात, अल्लाह वे, वंदे मातरम, प्रादा, मुस्कुराएगा इंडिया जैसे सॉन्ग्स एक सिंगुलर कंपनी द्वारा दिए गए सबसे अलग और यूनिक इंडिपेंडेंट हिट हैं।

Jjust  
म्यूजिक जैकी भगनानी की मल्टीपल सेक्टर एक्सपेंशन प्लान का एक्सपेंशन  है, जिन्होंने हाल ही में अपनी विजनरी और स्ट्रांग कंटेंट वाली फिल्मों के लिए HT मोस्ट स्टाइलिश प्रोड्यूसर अवॉर्ड जीता है।

माशूका का पैन इंडिया रिलीज इंडिया के म्यूजिक स्पेस में हिट होने वाली अगली बड़ी चीज हो सकती है।

रकुल का माशूका 26 जुलाई को हिंदी, 29 जुलाई को तेलुगु और 1 अगस्त को तमिल में रिलीज़ के लिए तैयार है।  

अन्य न्यूज़