जैकी भगनानी ने शाहरुख और अक्षय की फीस के बीच की तुलना को बताया गलत

जैकी भगनानी ने शाहरुख और अक्षय की फीस के बीच की तुलना को बताया  गलत
News Helpline
News Helpline । Jan 21, 2023 1:23PM
बॉलीवुड सितारों की कमाई को लेकर अक्सर कयास लगाए जाते हैं. इस बारे में मीडिया में काफी खबरे और गॉसिप छपते रहते हैं. हाल ही में सुपरस्टार शाहरुख़ खान और अक्षय कुमार के फीस को लेकर काफी चटपटी खबरे छप रही हैं।

बॉलीवुड सितारों की कमाई को लेकर अक्सर कयास लगाए जाते हैं। इस बारे में मीडिया में काफी खबरे और गॉसिप छपते रहते हैं, कुछ का कहना हैं की स्टार्स हर फिल्म की फीस  करोडो में चार्ज करते हैं, तो कुछ का कहना हैं की सिर्फ करोड़ नहीं, बल्कि कुछ सौ करोड़ हर फिल्म के स्टार्स को मिलते हैं. हाल ही में सुपरस्टार शाहरुख़ खान और अक्षय कुमार के फीस को लेकर काफी चटपटी खबरे छप रही हैं। 

रिपोर्ट्स की  माने तो, शाहरुख खान ने अपनी आगामी फिल्म पठान के लिए 40 करोड़ चार्ज किया हैं, और साथ ही फिल्म के प्रॉफिट का हिस्सा भी लिया हैं वही कुछ खबरे बता रही है की अक्षय कुमार ने कट्पुतली फिल्म, जिसे जैकी भगनानी ने प्रोड्यूस  किया था, के लिए 120 करोड़ चार्ज किये थे, और इन-दोनों सितारों की फीस को लेकर काफी चर्चायें चल रही हैं वही प्रोड्यूसर जैकी भगनानी इस सब को कोरी-बकवास और गलत कैलकुलेशन बताते हैं, और थोड़ी रौशनी डालते हैं कि किसी भी बड़े एक्टर की फीस का क्या स्ट्रक्चर होता है। 

कटपुतली का निर्माण करने वाले अभिनेता और निर्माता जैकी भगनानी ने इस फीस-कम्पैरिजन की गलत धारणा को दूर करते हुए कहा, "जो कोई भी इंसान, एक्टर्स की फीस को इस तरह से कैलकुलेट और रिपोर्ट कर रहा हैं, वह शुरू से ही गलत चल रहा हैं, और गलत कैलकुलेशन कर रहा हैं क्योंकि इंडस्ट्री के हर टॉप के अभिनेता की उनके फिल्मों के मुनाफे में हिस्सेदारी होती है।"

आगे बताते हुए, जैकी ने कहा, "एक्टर्स की पूरी फीस में उनके प्रॉफिट की हिस्सेदारी और फिल्म के बॉक्स-ऑफिस का बहुत बड़ा योगदान होता है और हमेशा से ऐसा ही होता आया हैं, फिर चाहे बात शाहरूख की हो, या अक्षय कुमार या सलमान खान की, या फिर किसी और टॉप एक्टर की किसी एक एक्टर की फीस और दूसरे एक्टर की फीस और प्रॉफिट की हिस्सेदारी की तुलना करना ऐसा ही है जैसे सेब और संतरे की तुलना करना हैं, जो की सही नहीं हैं" 


जैकी ने इस बात पर भी जोर डाला की अक्षय कुमार का फीस-स्ट्रक्चर बहुत ही "सही" हैं, शायद यही कारण है कि वह चौथी बार एक्टर के साथ काम करने जा रहे हैं।  

जैकी ने कहा, "मैं विशेष रूप से किसी और पर टिप्पणी नहीं कर सकता, लेकिन मैं एक निर्माता के रूप में अक्षय सर के साथ अपनी चौथी फिल्म कर रहा हूं, और जब फीस लेने की बात आती है तो मुझे वह सबसे काफी फेयर लगते हैं।"

अन्य न्यूज़