मनी लॉन्ड्रिंग केस: अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ ईडी का लुक आउट नोटिस, विदेश जाने से रोका गया

मनी लॉन्ड्रिंग केस: अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ ईडी का लुक आउट नोटिस, विदेश जाने से रोका गया

जैकलिन को ईडी के समक्ष पेश होने के लिए कहा गया है। जानकारी यह भी है कि जल्द ही ईडी जैकलिन को समन भेजेगा। आपको बता दें कि कुछ महीने पहले ही इस मामले में उनसे कुछ महीने पहले ही प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने दिल्ली में पूछताछ की थी।

मनी लॉन्ड्रिंग केस में फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। 200 करोड़ रुपए की वसूली केस में जैकलीन फर्नांडिस को ईडी की ओर से लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। इस मामले में जो चार्जशीट दाखिल हुई है उसमें जैकलीन फर्नांडिस का भी नाम है। इसी कड़ी में जैकलीन फर्नांडिस को मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया है। जैकलिन फर्नांडीस शो के लिए मस्कट जा रही थीं। खबर यह भी थी कि जैकलिन फर्नांडीस को हिरासत में लिया गया था। हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया गया।

जैकलिन को ईडी के समक्ष पेश होने के लिए कहा गया है। जानकारी यह भी है कि जल्द ही ईडी जैकलिन को समन भेजेगा। आपको बता दें कि कुछ महीने पहले ही इस मामले में उनसे कुछ महीने पहले ही प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने दिल्ली में पूछताछ की थी। ईडी ने 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुकेश चंद्रशेखर और अन्य के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है। दावा किया जा रहा है कि केंद्रीय एजेंसी को सुकेश और जैकलिन के बीच वित्तीय लेनदेन के भी सबूत मिले हैं। ईडी का यह भी कहना है कि सुकेश और जैकलिन के बीच जनवरी 2021 से बातचीत शुरू हुई है।