अमिताभ और रेखा के अफ़येर पर जया बच्चन ने तोड़ी चुप्पी, बताई रिश्ते की हकीक़त

By आकांक्षा तिवारी | Publish Date: Apr 9 2019 6:52PM
अमिताभ और रेखा के अफ़येर पर जया बच्चन ने तोड़ी चुप्पी, बताई रिश्ते की हकीक़त
Image Source: Google

ये सब देख अमिताभ ने बिना देरी किये हुए रेखा से दूरी बनाना बेहतर समझा और अपनी शादी को टूटने से बचाने के लिये रेखा के साथ कोई फ़िल्म न करने का भी निर्णय लिया। यही नहीं, रेखा और अमिताभ इस कदर दूर हुए कि अकसर कई मौकों पर एक-दूसरे से नज़रे चुराते हुए भी दिखाई दिये।

बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है, जहां हर दिन किसी के प्यार और टकरार को लेकर सुर्ख़ियां बनती रहती हैं। इसके अलावा बॉलीवुड में बहुत ही कम कपल ऐसे हैं, जिन्होंने शादी के बंधन को महत्व दिया है। वरना यहां अकसर शादी के चंद समय बाद अच्छी-अच्छी जोड़ियों के तलाक हो जाया करते हैं। बॉलीवुड की इन्हीं कुछ शानदार जोड़ियों में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की जोड़ी भी है। 

बड़े पर्दे से लेकर निजी ज़िंदगी तक बिग बी और जया की जोड़ी को दर्शकों की ख़ूब सराहना और प्यार मिला। जया बच्चन ने 15 साल की उम्र में एक्टिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी और कई फ़िल्मों में एक साथ काम करने वाले अमिताभ-जया ने 1973 में शादी कर अपनी नई ज़िंदगी की शुरुआत की। इन दोनों के रिश्तों में एक दौर वो भी आया, जब अमिताभ का नाम अभिनेत्री रेखा के साथ जोड़े जाना लगा।

 इसे भी पढ़ें: सिलसिला से लेकर अब तक अमिताभ के लिये नहीं बदला है रेखा का प्यार

कहा जाता है कि रेखा और अमिताभ की बढ़ती नज़दीकियों का असर जया-अमिताभ के रिश्ते पर भी पड़ने लगा था। ये सब देख अमिताभ ने बिना देरी किये हुए रेखा से दूरी बनाना बेहतर समझा और अपनी शादी को टूटने से बचाने के लिये रेखा के साथ कोई फ़िल्म न करने का भी निर्णय लिया। यही नहीं, रेखा और अमिताभ इस कदर दूर हुए कि अकसर कई मौकों पर एक-दूसरे से नज़रे चुराते हुए भी दिखाई दिये। 



वहीं एक इंटरव्यू में जब अभिनेत्री जया बच्चन से अमिताभ और रेखा के अफ़येर की सच्चाई के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बेबाक अंदाज़ में जवाब देते हुए कहा, अगर इस बात में ज़रा सी भी सच्चाई होती, तो आज अमिताभ कहीं और होते। इसके साथ ही अभिनेत्री ने ये भी कहा कि उन्होंने एक अच्छे इंसान और परिवार में शादी की है, जो रिश्ते निभाना जानते हैं।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड में बना मां-बेटी का रिश्ता! रेखा ने स्टेज पर गले लगा कर कहा, कंगना जैसी होती मेरी बेटी 

आगे जया बच्चन ने ये भी बताया कि हमारे प्रोफ़ेशन ऐसा है, जहां आप किसी के लिये भी ज़्यादा पोजेसिव नहीं हो सकते। अमिताभ और रेखा की ऑनस्क्रीन जोड़ी को दर्शकों का ख़ूब प्यार मिला, जो अच्छा भी है। यही नहीं, मीडिया अमिताभ का नाम उनकी हर को-स्टार के जोड़ देता है। जया ने ये भी कहा कि उन्हें रेखा और बिग बी के साथ काम करने से कोई दिक्कत नहीं है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video