• अभिषेक, अमिताभ के बाद जया बच्चन कर रही हैं डिजिटल डेब्यू, इस वेब सीरीज में मचाएंगी धमाल

जया बच्चन जल्द ही अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। आपको बता दें कि अमिताभ और अभिषेक बच्चन पहले ही डिजिटल डेब्यू कर चुके हैं। अभिषेक बच्चन की फिल्म बिग बुल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी हैं तो वहीं अमिताभ की गुलाबो सिताबो भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।

मुंबई। बॉलीवुड का बच्चन परिवार चर्चा में बना ही रहता है। कभी अपने कामों को लेकर तो कभी अपने निजी जीवन की वजह से। श्वेता बच्चन नंदा को छोड़ दें तो बच्चन परिवार का हर एक सदस्य फिल्मी दुनिया से जुड़ा है। ऐसे में अब खबर जया बच्चन को लेकर आई है। दरअसल, जया बच्चन जल्द ही अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। आपको बता दें कि अमिताभ और अभिषेक बच्चन पहले ही डिजिटल डेब्यू कर चुके हैं। अभिषेक बच्चन की फिल्म बिग बुल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी हैं तो वहीं अमिताभ की गुलाबो सिताबो भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। 

इसे भी पढ़ें: एक महीने के अंदर शबाना आजमी सहित इन बॉलीवुड सितारों के साथ हुई ऑनलाइन धोखाधड़ी 

सदाबहार से हो रहा डिजिटल डेब्यू

जया बच्चन भी अब सदाबहार के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने को तैयार हैं। एक रिपोर्ट की मानें तो जया बच्चन ने इस वेब सीरीज के शूटिंग फरवरी में ही शुरु कर दी थी लेकिन कोरोना की दूसरी लहर ने उनकी शूटिंग पर ब्रेक लगा दिया था। धीरे-धीरे हालात ठीक हो रहे हैं तो एक बार फिर से वेब सीरीज को शूटिंग जया बच्चन ने शुरु कर दी है। इस हफ्ते 2 सीक्वेंस की शूटिंग पूरी की जा चुकी है।

कोरोना को ध्यान में रखते हुए वेब सीरीज की शूटिंग बायो बबल बनाकर की जा रही है। इस सीरीज की शूटिंग 50 मेंबर्स की मौजूदगी में ही हुई। इस दौरान सेफ्टी का भी पूरा ध्यान रखा गया। सीरीज किस विषय पर आधारित है इसे लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

इसे भी पढ़ें: किंग खान को बॉलीवुड में पूरे हुए 29 साल, एक्टर ने फैंस के लिए लिखा प्यार भरा मैसेज 

2016 से हैं स्क्रीन से दूर

हालांकि सीरीज में जया बच्चन एक अहम किरदार में नजर आने वाली है। बता दें कि इसके साथ ही जया बच्चन पूरे पांच साल बाद स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं। इससे पहले वो पिछली बार साल 2016 में रिलीज हुई करीना और अर्जुन कपूर की और का में नजर आई थीं। 2016 के बाद से ही जया किसी फिल्म या शो में नजर नहीं आई हैं लेकिन राजनीति में वह लगातार सक्रिय हैं।

वहीं अब बच्चन परिवार के चाहने वालों को इंतजार परिवार की बहू यानि ऐश्वर्या राय बच्चन के डिजिटल डेब्यू का रहेगा। देखना होगा कि ऐश्वर्या राय कबतक डिजिटल डेब्यू करती हैं।