हनीमून के बाद काम पर वापस लौटने को तैयार काजल अग्रवाल, मेगास्टार चिरंजीवी के साथ शुरू की शूटिंग?

  •  रेनू तिवारी
  •  नवंबर 21, 2020   14:31
  • Like
हनीमून के बाद काम पर वापस लौटने को तैयार काजल अग्रवाल, मेगास्टार चिरंजीवी के साथ शुरू की शूटिंग?
Image Source: Google

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अपने पति गौतम किचलू के साथ मालदीव में हनीमून मनाने के बाद वापस काम पर जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह अगले सप्ताह से अपनी आगामी फिल्म आचार्य की शूटिंग शुरू करेंगी।

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अपने पति गौतम किचलू के साथ मालदीव में हनीमून मनाने के बाद वापस काम पर जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह अगले सप्ताह से अपनी आगामी फिल्म आचार्य की शूटिंग शुरू करेंगी। कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित फिल्म में उन्हें मेगास्टार चिरंजीवी के साथ काम करने का मौका मिला है। अभिनेत्री काजल जो इस समय मुंबई में है, फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद के लिए जल्द उड़ान भरेगी, फिल्म की शूटिंग तेज गति से आगे बढ़ रही है।

इसे भी पढ़ें: कियारा आडवाणी की फिल्म इंदु की जवानी सिनेमाघर में होगी रिलीज, सामने आयी तारीख 

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू करीब एक हफ्ते से मालदीव में छुट्टियां मना रहे थे। उन्होंने वहां के शानदार स्थानों पर अपना हनीमून मनाया और उसकी तस्वीरें साझा करने के लिए सोशल मीडिया पर गए। अब, काजल कई महीनों के बाद काम करने के लिए तैयार हो गई है। वह अगले सप्ताह हैदराबाद में आचार्य की टीम में शामिल होंगी और चिरंजीवी और काजल के संयोजन दृश्य इस कार्यक्रम में शूट किए जाएंगे। निर्देशक कोराताला शिवा और बाकी आचार्य टीम ने पहले ही हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें: सलमान खान और परिजन नहीं पाए गए संक्रमित, Corona रिपोर्ट आई निगेटिव 

काजल ने अपने प्रेमी गौतम किचलू से 30 अक्टूबर को मुंबई में एक निजी समारोह में शादी की। उन्होंने मालदीव में अपना हनीमून मनाया और दिवाली और भाई दूज के लिए मुंबई लौटी थी। अपने भाई / बहनों के साथ काजल और गौतम की भाई दूज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

इससे पहले निर्देशक कोराताला शिवा के आचार्य में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तृषा को चुना था हालांकि अभिनेत्री को रचनात्मक मतभेदों के कारण फिल्म से बाहर कर दिया। बाद में, निर्माताओं ने महिला प्रधान भूमिका निभाने के लिए काजल अग्रवाल को चुना। काजल और चिरंजीवी ने इससे पहले खडी नंबर 150 में काम किया था।







फिल्म बच्चन पांडे में साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे अक्षय कुमार और अरशद वारसी, लीक हुई बड़ी जानकारी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 28, 2020   17:47
  • Like
फिल्म बच्चन पांडे में साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे अक्षय कुमार और अरशद वारसी, लीक हुई बड़ी जानकारी
Image Source: Google

अक्षय कुमार और अरशद वारसी पहली बार फिल्म बच्चन पांडे में साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में कृति सेनन भी हैं। बच्चन पांडे की शूटिंग जनवरी 2021 में जैसलमेर में शुरू होगी।

अक्षय कुमार और अरशद वारसी पहली बार फिल्म बच्चन पांडे में साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में कृति सेनन भी हैं। बच्चन पांडे की शूटिंग जनवरी 2021 में जैसलमेर में शुरू होगी। इस खबर की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर दी है और इस बात की पुष्टि की है कि अरशद और अक्षय साथ काम करने जा रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: बी प्राक की आवाज में दुर्गामती का पहला गाना रिलीज, रोमांटिक अंदाज में दिखे भूमि और करण   

बच्चन पांडे का निर्देशन फरहाद सामजी द्वारा किया जाएगा। अक्षय एक गैंगस्टर की भूमिका निभाएंगे, जो एक अभिनेता बनने की इच्छा रखता है। कृति सेनन एक पत्रकार की भूमिका में दिखेंगी, जो निर्देशक बनना चाहती है। फिल्म में अक्षय के दोस्त की भूमिका  मेंअरशद वारसी होंगे।

इसे भी पढ़ें: फिल्म कुली नंबर 1 का ट्रेलर रिलीज, सलमान खान के बाद गोविंदा को कॉपी करते दिखें वरुण धवन   

इससे पहले, अक्षय ने स्कॉटलैंड में फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग पूरी की। बेल बॉटम पहली ऐसी प्रमुख बॉलीवुड फिल्म थी जिसने लॉकडाउन प्रतिबंध हटने के बाद विदेशों में शूटिंग शुरू की थी। बेल बॉटम को रैप करने के ठीक बाद, अक्षय ने यशराज फिल्म्स के पीरियड ड्रामा पृथ्वीराज की शूटिंग शुरू कर दी। यह फिल्म पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के बॉलीवुड डेब्यू का प्रतीक है। इसके अलावा अक्षय कुमार फिल्म सूर्यवंशी और अतरंगी रे में भी नजर आएंगे। उनकी हालिया रिलीज़ लक्ष्मी फिल्म आलोचकों को प्रभावित करने में विफल रही।







बी प्राक की आवाज में दुर्गामती का पहला गाना रिलीज, रोमांटिक अंदाज में दिखे भूमि और करण

  •  रेनू तिवारी
  •  नवंबर 28, 2020   17:22
  • Like
बी प्राक की आवाज में दुर्गामती का पहला गाना रिलीज, रोमांटिक अंदाज में दिखे भूमि और करण
Image Source: Google

भूमि पेडनेकर-स्टारर दुर्गामती : द मिथ का पहला लव सॉन्ग रिलीज हो गया है। गाने का टाइटल बरस-बरस है। गाने में भूमि और करण कपाड़िया हैं।

भूमि पेडनेकर-स्टारर दुर्गामती : द मिथ का पहला लव सॉन्ग रिलीज हो गया है। गाने का टाइटल बरस-बरस है। गाने में भूमि और करण कपाड़िया हैं। यह गीत फिल्म में हमें भूमि और करण की प्रेम कहानी की कड़ी को दिखाता है। गाने की शुरूआत में आप देखेंगे कि करण ने एक भीड़ से भूमि की रक्षा है और उन्हें बचाया। रोमांटिक ट्रैक बी प्राक द्वारा गाया गया है, और तनिष्क बागची द्वारा लिखित है। गीत के लिए अतिरिक्त स्वर अल्तमश फरीदी द्वारा दिए गए हैं।

इसे भी पढ़ें: फिल्म कुली नंबर 1 का ट्रेलर रिलीज, सलमान खान के बाद गोविंदा को कॉपी करते दिखें वरुण धवन   

हाल ही में, निर्माताओं ने दुर्गामती: द मिथ का ट्रेलर जारी किया गया था, जिससे कई प्रशंसक प्रभावित हुए। ट्रेलर में, हम भूमि को एक उग्र अवतार में देखते हैं। दुर्गामती: द मिथ तेलुगु-तमिल फिल्म भागमाथी की रीमेक है। फिल्म का निर्देशन जी अशोक कर रहे हैं।  मूल फिल्म में अनुष्का शेट्टी ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

इसे भी पढ़ें: प्रभास की राह पर तेलुगु सुपरस्टार बेलमकोंडा, राजमौली की फिल्म से करेंगे बॉलीवुड में एंट्री!  

दुर्गामती: द मिथ अक्षय कुमार द्वारा सह-निर्मित है। इसमें अरशद वारसी, जिशु सेनगुप्ता और माही गिल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह 11 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

 







फिल्म कुली नंबर 1 का ट्रेलर रिलीज, सलमान खान के बाद गोविंदा को कॉपी करते दिखें वरुण धवन

  •  रेनू तिवारी
  •  नवंबर 28, 2020   16:01
  • Like
फिल्म कुली नंबर 1 का ट्रेलर रिलीज, सलमान खान के बाद गोविंदा को कॉपी करते दिखें वरुण धवन
Image Source: Google

वरुण धवन और सारा अली खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म कुली नंबर 1 का ट्रेलर आउट हो गया है। कुली नंबर 1 साल 1995 में इसी नाम की फिल्म का रीमेक है। मूल फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे।

वरुण धवन और सारा अली खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म कुली नंबर 1 का ट्रेलर आउट हो गया है। कुली नंबर 1 साल 1995 में इसी नाम की फिल्म का रीमेक है। मूल फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे। ओरिजिनल फिल्म को डेविड धवन ने ही बनाया था और रीमेक का निर्देशन भी उन्होंने ही किया है।

इसे भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा को चार साल पहले मिला था पद्म श्री! एक्ट्रेस ने शेयर की अवॉर्ड से जुड़ी अपनी यादें

ट्रेलर में क्या दिखाया?

ट्रेलर की शुरुआत होती है परेश रावल की आवाज से जिसमें वह  कहते हुए दिखाई पड़ते है कि उनकी बेटी (सारा अली खान) को दुनिया का सबसे अमीर आदमी मिला है जो दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा का मालिक है और आने वाले भविष्य में व्हाइट हाउस भी खरीद सकता है। फिर हम देखते हैं कि परेश रावल, वरुण धवन की दौलत पर फिदा हो जाते हैं। एक सी में, उन्होंने यह भी कहा, "मैं एटीएम - अंबानी, ट्रम्प, मोदी के साथ एक कॉन्फ्रेंस कॉल पर हूं।" कुछ इसी तरह के डायलॉक के साथ 1995 में आयी कूली नंबर वन की कहानी को दोहराया गया है। कहानी में कुछ नयापन लाने के लिए लोकेशन को बदल दिया है और वक्त के हिसाब से डामांड भी काफी बढ़ गयी है। 

इसे भी पढ़ें: प्रभास की राह पर तेलुगु सुपरस्टार बेलमकोंडा, राजमौली की फिल्म से करेंगे बॉलीवुड में एंट्री! 

वरुण धवन और सारा अली खान

ट्रेलर में सारा अली खान को ज्यादा कुछ करते हुए नहीं दिखाया गया है वह एक खूबसूरत लड़की की तरह डांस और रिएक्शन देती दिखाई दे रही हैं। फिल्म में सारा फोकस वरुण धवन पर किया गया है। सलमान खान की फिल्म जुड़वा के बाद वरुण को इस बार गोविंदा की कॉपी करते आप देख सकते हैं। परेश रावल अपने किरदार में काफी जमते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कादर खान की नकल न करते हुए नहीं बल्कि अपने अंदाज में लालची पिता की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। 

 

कुली नंबर 1 को मई में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोनावायरस के प्रसार के कारण रिलीज को स्थगित कर दिया गया था। अब, देश के कुछ राज्यों में सिनेमाघर खुल गए हैं, लेकिन निर्माताओं ने डिजिटल मार्ग को अपनाने और इस साल 25 दिसंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर फिल्म रिलीज करने का फैसला किया है।