न डिजाइनर न ब्रांडेड बल्कि रोड साइड शॉपिंग करती है काजोल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Dec 8 2018 3:54PM
न डिजाइनर न ब्रांडेड बल्कि रोड साइड शॉपिंग करती है काजोल
Image Source: Google

डिजाइनर कपड़ो के शौकीन तो आप सभी होंगे, आप तरह- तरह के ब्रैंड के कपड़े खरीदना पंसद भी करते होंगे। लेकिन क्या आपको पता है कि बॉलीवुड में एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें रोड साइड कपड़े खरीदना बेहद पंसद है।

डिजाइनर कपड़ो के शौकीन तो आप सभी होंगे, आप तरह- तरह के ब्रैंड के कपड़े खरीदना पंसद भी करते होंगे। लेकिन क्या आपको पता है कि बॉलीवुड में एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें रोड साइड कपड़े खरीदना बेहद पंसद है। यह सुनकर आपको जरुर हैरानी होगी, लेकिन जनाब यह बात सौ टका सच है। यह एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि काजोल है। जी हां इस बात का खुलासा काजोल ने खुद किया है। हाल ही में दोनों पति-पत्नी कॉफी विद करण के शो में बतौर गेस्ट के रुप मे पहुंचे थे। करण ने दोनो के रिश्ते को लेकर कई सवाल किये, जिसका दोनों बाखूबी जवाब देते हुए नजर आयें। लेकिन इसी दौरान दोनों पति- पत्नी के बीच नोक- झोक भी देखने को मिली। 

भाजपा को जिताए

यह भी पढ़ें- जानिए दीपिका रणवीर के मुंबई रिसेप्शॅन से जुड़ी कुछ मज़ेदार बातें!

शो के दौरान दोनों ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया। काजोल ने बताया कि मैं हमेशा सस्ते कपड़े खरीदने की फिराक में रहती हूं। मैं कपड़े खरीदने के मामले में बेहद ही कंजूसी करती हूं। इसी के चलते मैं कई बार रोड साइड शॉप से भी शॉपिंग कर लेती हूं । इसी बातचीत के दौरान करण ने भी बताया कि विदेश में शूटिंग के दौरान भी काजोल कुछ नहीं खरीदती है।

यह भी पढ़ें- जरीन खान के साथ हुआ कुछ ऐसा, कि लगाने पड़े पुलिस स्टेशन के चक्कर



इस बात पर अजय देवगन ने भी अपनी हामि भरी। अजय ने बताया कि वह ऑनलाइन शॉपिंग पर सस्ते से सस्ता कपड़ा मंगवाती है, और जब डिलवरी आती है तो वह जोर- जोर से कीमत बताती है, कि मैनें कितने सस्ते दामो में सामान खरीदा है। हालाकि अजय देवगन को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कितने महंगे ब्रैंड से कपड़े खरीदती है। अपनी इस आदत पर काजोल ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि घर में पहनने वाले कपड़े मंहगे होने चाहिये। घर में तो कैसे भी कपड़े पहने जा सकते है। 

इसके अलावा अजय देवगन ने बताया कि काजोल को फोटो किल्क करवाने का बहुत शौक है। फोटो क्लिक करवाने के बाद वह उस फोटो पर 2-3 घंटे एडिट करने में लगाती है, क्योंकि उन्हें वह फोटो पोस्ट करनी होती है । साथ में अजय ने कहा कि पता नहीं वह बुढ़ापे में ऐसा क्यों कर रही है । इस पर जवाब देते हुए काजोल बोलती है कि बुढ़ापा तुम्हारा होगा मेरा नहीं । तो जाना आपने बॉलीवुड की एक्ट्रेस काजोल कैसे सस्ते कपड़ो से अपना काम चलाती है । 



 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story