आपने कुछ घटिया लोगों के बारे में सुना होगा जो मैयत का मजाक बनाते हैं, आज देख भी लीजिए

आपने कुछ घटिया लोगों के बारे में सुना होगा जो मैयत का मजाक बनाते हैं, आज देख भी लीजिए

फिल्म क्रिटिक्स कमाल खान ने सोशल मीडिया पर दुनिया को अलविदा कह गये अभिनेताओं का मजाक बनाया है। कमाल खान ने उस वक्त भी एक बहुत ही बचकाना ट्वीट किया था जब ऋषि कपूर को अस्पतान में एडमिट करवाया गया था और आज फिर एक ट्वीट करके अभिनेताओं का मजाक उड़ाया है।

सोशल मीडिया पर इस समय चारों तरफ से  बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार इरफान खान और ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी जा रही हैं। वहीं कुछ ऐसे लोग है कुछ तुच्छ से पब्लिसिटी के लिए इंसानियत को भूल गये हैं। फिल्म क्रिटिक्स कमाल खान ने सोशल मीडिया पर दुनिया को अलविदा कह गये अभिनेताओं का मजाक बनाया है। कमाल खान ने उस वक्त भी एक बहुत ही बचकाना ट्वीट किया था जब ऋषि कपूर को अस्पतान में एडमिट करवाया गया था और आज फिर एक ट्वीट करके अभिनेताओं का मजाक उड़ाया है।

कमाल खान ने देर रात सोशल मीडिया पर पोस्ट किया - ऋषि कपूर को एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इसके अलावा में कहना चाहता हूं कि आप वापस जल्दी घर आ जाना। निकल मत लेना। शराब की दुकाने 3-4 दिन मैं खुल जाएंगी।

 

कमाल खान के इस भद्दे कमेंट के बाद चारों तरफ से उनकी आलोचना होने लगी। कमाल खान ने हालांकि ये ट्वीट बाद में डिलीट कर दिया लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आये और एक ओर घटिया पोस्ट शेयर कर दी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर कमाल खान को लोगों ने बायकॉट कर दिया है। लोगों ने ट्वीटर पर हैशटैग चलाकर ट्विटर से ये मांग की है कि कमाल खान का सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर को सस्पेंड कर दिया जाए।

कमाल खान ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि एक गंभीर नोट लिख कुछ पहले लिखा था कि ये कोरोना वायरस आसानी से नहीं जाएगा। ये कुछ मशहूर लोगों को अपने साथ ले जाने के बाद जाएगा। नाम मैं इस लिए नहीं बताना चाहता था क्योंकि लोग मुझे गाली देंगे। अब आप देख लो कि ऋषि और इरफान चले गये अगला भी जाने वाला है नाम नही बताउंगा। इसके अलावा भी कलाम खान ने कई घटिया संदेश अपने सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर को लेकर शेयर किए हैं।

 






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...