कंगना रनौत ने थलाइवी के बाद कम किया 20 किलो वजन, ट्रांसफॉर्मेशन के बाद हो रही है यह समस्या

कंगना रनौत ने थलाइवी के बाद कम किया 20 किलो वजन, ट्रांसफॉर्मेशन के बाद हो रही है यह समस्या
प्रतिरूप फोटो

फिल्म थलाइवी में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की भूमिका निभाने वाली क्वीन स्टार कंगना रनौत को हर तरफ से प्रशंसा मिल रही है। उन्होंने हाल में फिल्म को लेकर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें साझा करते हुए लिखा है कि -यह बिल्कुल भी आसान नहीं था। कंगना 'धाकड़' की शूटिंग के बाद अब फिल्म 'तेजस' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

बॉलीवुड कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन कंगना रनौत की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'थलाइवी' में अपने दमदार अभिनय को लेकर अभिनेत्री प्रशंसा बटोर रही हैं। फिल्म थलाइवी में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की भूमिका निभाने वाली क्वीन स्टार को हर तरफ से प्रशंसा मिल रही है।

उन्होंने हाल ही में फिल्म को लेकर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें साझा करते हुए लिखा है कि -यह बिल्कुल भी आसान नहीं था क्योंकि जय ललिता की भूमिका में फिट होने के लिए अभिनेत्री को 20 किलो वजन बढ़ाना पड़ा ।और आने वाले अपने प्रोजेक्ट" धाकड़" के लिए उन्हें 6 महीने में अपना वजन कम भी करना पड़ा।

इसे भी पढ़ें: हॉलिवुड सिंगर देह व्यापार तस्करी में पाया गया दोषी, महिलाओं और बच्चों के साथ करता था दुष्कर्म

अभिनेत्री ने बताया कि इस बदलाव से मेरे शरीर में बहुत सी चीजें खराब हो गई हैं। साथ ही उन्हें इस बदलाव से शरीर पर परमानेंट स्ट्रेच मार्क्स भी मिले हैं ।उन्होंने कहा- 'कला एक कीमत के साथ जीवन में आती है' और अक्सर कलाकार खुद भी एक थलाइवी होते हैं।

आपको बता दें कि थलाइवी एक भारतीय अभिनेत्री, राजनेता जयललिता के जीवन पर आधारित एक ड्रामा फिल्म है। जिसमें अभिनेत्री कंगना रनौत जयललिता के रूप में और एमजी रामचंद्रन के रूप में अरविंद स्वामी हैं। विजय द्वारा निर्देशित यह फिल्म 10 सितंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। 

इसे भी पढ़ें: नेपाल में बना गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, 5,500 मीटर की ऊंचाई पर कराया गया फैशन शो

अभिनेत्री के वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना 'धाकड़' की शूटिंग के बाद अब फिल्म 'तेजस' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म तेजस में वह एक भारतीय वायु सेना के पायलट की भूमिका में नजर आएंगी। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म एक साहसी और भयंकर लड़ाकू पायलट की कहानी है।