Star Kids पर बयान देकर फिर सुर्खियों में आईं कंगना रनौत, बोली- उबले हुए अंडे लगते हैं

kangana ranaut
Instagram
एकता । May 17, 2022 8:18PM
अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि बॉलीवुड में स्टार किड्स अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए विदेश जाते हैं। वे अंग्रेजी में बात करते हैं, केवल हॉलीवुड फिल्में देखते हैं। अलग से बात करेंगे, तो, लोगो से कैसे जुड़ेंगे? देखने में भी अजीब से ऐसे लगते हैं जैसे उबले हुए अंडे।

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपने बयानों की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों अभिनेत्री अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर 'धाकड़' के प्रमोशन में लगी हुई हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान कंगना ने एक बार फिर से बॉलीवुड के स्टार किड्स के बारे कुछ बयान दिया है। अभिनेत्री के इस बयान ने लोगों का ध्यान उनकी ओर आकर्षित कर दिया है।

इसे भी पढ़ें: Cannes 2022: दीपिका पादुकोण ने अटेंड किया Jury Dinner, स्टाइलिश अवतार पर अटकी रह गयी सबकी नजरें

एबीपी लाइव के साथ एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री कंगना रनौत ने दक्षिण भारतीय फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर अच्छे प्रदर्शन की तारीफ करते हुए कहा कि जिस तरह से उनका अपने दर्शकों से जुड़ाव है, वह काफी मजबूत है। लेकिन बॉलीवुड में स्टार किड्स अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए विदेश जाते हैं। वे अंग्रेजी में बात करते हैं, केवल हॉलीवुड फिल्में देखते हैं। अलग से बात करेंगे, तो, लोगो से कैसे जुड़ेंगे? देखने में भी अजीब से ऐसे लगते हैं जैसे उबले हुए अंडे। इसलिए, लोग इनसे जुड़ नहीं पाते हैं। साउथ सुपर अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का जिक्र करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि यह एक बड़ी सफल फिल्म थी क्योंकि प्रशंसकों को इससे जुड़ने में आसानी हुई। मुझे बताओ कि हमारे कौन से अभिनेता मजदूर की तरह दिख सकते हैं? वे नहीं कर सकते। इसलिए, उनकी संस्कृति (साउथ फिल्म इंडस्ट्री) और उनकी डाउन-टू-अर्थ गुणवत्ता उन्हें भुगतान कर रही है। मुझे आशा है कि वे पश्चिम से प्रेरणा लेना शुरू नहीं करेंगे।

इसे भी पढ़ें: Huma Qureshi Stylish Pics: डिज़ाइनर ड्रेस में दिखा हुमा कुरैशी का स्टाइलिश अवतार, तस्वीरें देखकर बहक उठेगा मन

अभिनेत्री कंगना रनौत की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'धाकड़' 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता, शारिब हाशमी, शाश्वत चटर्जी और महाअक्षय चक्रवर्ती भी हैं।

अन्य न्यूज़