Prabhasakshi
मंगलवार, नवम्बर 20 2018 | समय 10:49 Hrs(IST)

बॉलीवुड

कंगना- ऋतिक की फिर होगी भिड़ंत, अब प्यार के पुराने पन्नों को लेकर नहीं, इस कारण

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 16 2018 1:51PM

कंगना- ऋतिक की फिर होगी भिड़ंत, अब प्यार के पुराने पन्नों को लेकर नहीं, इस कारण
Image Source: Google
कंगना और ऋतिक रोशन की दुश्मनी शायद ही किसी से छुपी हो, कि कैसे दो प्यार करने वाले आज बॉलीवुड के सबसे बड़े दुश्मन बन गये। ऋतिक की बेवफाई का कंगना ने बखूबी जवाब दिया, तो ऋतिक ने भी कंगना को पागल करार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। पहले प्यार फिर प्यार चढ़ा परवान और अंत शीशे की तरह कंगना का दिल टूटना। ये स्टोरी की एक फिल्मी स्टोरी रही। इन दोनों की दुश्मनी ने बॉलीवुड को भी दो भागों में बांट दिया था। कोई ऋतिक के साथ था तो कोई कंगना के साथ.... 
अब देखते है जनता किसके साथ है कंगना या ऋतिक क्योकि खबर आ रही है रीयल जिंदगी के दुश्मन अब रील पर भी एक साथ भीड़ने को तैयार है.. जी हां बॉलीवुड की क्वीन की स्टारर मणिकर्णिका ऋतिक रोशन की सुपर 30 से 26 जनवरी 2019 में बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने वाली हैं। तो 26 जनवरी वीकेंड आपके लिए काफी मसालेदार होने वाला है। क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर आमने सामने होंगे ऋतिक रोशन और कंगना रनौत। अगर पर्सनल लाइफ छोड़ भी दी जाए तो भी ये क्लैश काफी धमाकेदार होगा। ऋतिक रोशन की सुपर 30 बिहार के एक टीचर आनंद कुमार पर बनी बायोपिक है। वहीं दूसरी तरफ कंगना रनौत स्टारर मणिकर्णिका, झांसी की रानी पर बनी बायोपिक। 
 
फिलहाल दोनों ही फिल्मों की शूटिंग चल रही है और दोनों ही समय से पीछे चल रही हैं। सुपर 30 जहां, इस साल अक्टूबर में रिलीज़ होनी थी वहीं दूसरी तरफ, कंगना रनौत की मणिकर्णिका की रिलीज़ डेट पहले अप्रैल थी जो बाद में बढ़कर अगस्त की गई। अब तय है कि फिल्म काफी लंबे समय के लिए पोस्टपोन हो चुकी है।
 
दिलचस्प ये भी है कि ऋतिक रोशन की सुपर 30 बायोपिक विकास बहल डायरेक्ट कर रहे हैं। विकास की क्वीन ने ही कंगना रनौत को बॉलीवुड में सही मायनों में पहचान दी थी। अब दोनों फिल्में 26 जनवरी वीकेंड पर भिड़ेंगी जो कि काफी अहम वीकेंड है और हर साल की ओपनिंग में ज़बर्दस्त प्रदर्शन करता है क्योंकि आम तौर पर ये साल की पहली छुट्टी होती है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


शेयर करें: