कंगना-पत्रकार बहस: बालाजी टेलीफिल्म्स की माफी के बावजूद मीडिया का बहिष्कार जारी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 11 2019 10:39AM
कंगना-पत्रकार बहस: बालाजी टेलीफिल्म्स की माफी के बावजूद मीडिया का बहिष्कार जारी
Image Source: Google

हम यह कहना चाहते हैं कि हमारा इरादा किसी की भावनाओं का अपमान करना या किसी को दु:ख पहुंचाना नहीं था।’’ ‘बालाजी टेलीफिल्म्स’ ने यह भी उम्मीद जताई कि मीडिया ‘‘इस घटना की वजह से इस फिल्म को बनाने में लगे टीम प्रयास को प्रभावित नहीं होने देगा’’।

 मुंबई। एकता कपूर के बैनर बालाजी टेलीफिल्म्स ने ‘‘जजमेंटल है क्या’’ फिल्म के प्रचार संबंधी कार्यक्रम के दौरान अभिनेत्री कंगना रनौत की पीटीआई के एक पत्रकार के साथ हुई बहस को लेकर बुधवार को माफी मांगी। हालांकि भारतीय मनोरंजन पत्रकार गिल्ड ने माफी का स्वागत करते हुए कंगना का बहिष्कार जारी रखने का फैसला लिया है। बैनर ने एक बयान में कहा कि वह माफी मांगना चाहता है क्योंकि ‘‘यह अप्रिय घटना’’ रविवार को उसके कार्यक्रम में हुई।

इसे भी पढ़ें: पत्रकार से कंगना की झड़प पर एकता कपूर ने मांगी माफी

बयान में कहा गया, ‘‘हमारी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ की अभिनेत्री और पत्रकार जस्टिन राव के बीच सात जुलाई, 2019 को फिल्म के गीत के लॉन्च के मौके पर हुई बहस के बारे में काफी कुछ कहा जा रहा है। यह दुर्भाग्यूपूर्ण है कि कार्यक्रम में यह सब हुआ।’’ बयान में कहा गया, ‘‘इसमें शामिल लोगों का अपना-अपना दृष्टिकोण है लेकिन यह हमारी फिल्म के समारोह में हुआ, इसलिए हम निर्माता होने के नाते माफी मांगते हैं और इस अप्रिय घटना के लिए खेद प्रकट करते हैं। हम यह कहना चाहते हैं कि हमारा इरादा किसी की भावनाओं का अपमान करना या किसी को दु:ख पहुंचाना नहीं था।’’ ‘बालाजी टेलीफिल्म्स’ ने यह भी उम्मीद जताई कि मीडिया ‘‘इस घटना की वजह से इस फिल्म को बनाने में लगे टीम प्रयास को प्रभावित नहीं होने देगा’’।

इसे भी पढ़ें: बुरा बर्ताव करने पर कंगना रनौत का मनोरंजन पत्रकारों ने किया बहिष्कार



हालांकि मुंबई के वरिष्ठ मनोरंजन पत्रकारों के गिल्ड ने कहा कि वह एकता के समर्थन की प्रशंसा करता है लेकिन मीडिया के सभी मंचों पर कंगना का बहिष्कार जारी रखेगा। दरअसल, रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान फिल्म के प्रमोशन के लिए बुलाए गए संवाददाता सम्मेलन में कंगना ने कथित तौर पर पीटीआई के पत्रकार जस्टिन राव के सवाल को बीच में काटते हुए कहा था कि वह उन्हें  बदनाम करने के लिए अभियान चला रहे हैं। इस दौरान कंगना ने राव पर उनकी फिल्म  मणिकर्णिका  को लेकर नकारात्मक लेखन का भी आरोप लगाया था। 

 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video