छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के साथ कंगना ने बाटें स्मार्ट फोन, परिवार से भी की मुलाकात

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jul 30 2018 6:26PM
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के साथ कंगना ने बाटें स्मार्ट फोन, परिवार से भी की मुलाकात

कंगना रनौत की फिल्म ''मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी 25 जनवरी 2019 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी इसकी शूटिंग काफी हद तक पूरी हो चुकी है ।

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी 25 जनवरी 2019 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी इसकी शूटिंग काफी हद तक पूरी हो चुकी है ।अब कंगना फिल्म के प्रमोशन में भी जुट गई है हाल ही में वो कोयंबटूर के आदिशक्ति मंदिर गई थी फिल्म के लिए प्राथना की वही कंगना ने छत्तीसगढ़ ने मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के साथ मंच भी साझा किया।

छत्तीसगढ़ अब से स्मार्ट छत्तीसगढ़ बन गया है। ढ़ाई करोड़ की आबादी वाले प्रदेश में 50 लाख से ज्यादा परिवारों को सरकार द्वारा संचार क्रांति के तहत स्मार्ट फोन देने की शुरुआत कर दी है। मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनावत की उपस्थिति में सरकार ने राजधानी में योजना की शुरुआत की। इंडोर स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में युवाओं और महिलाओं को स्मार्ट फोन प्रदान किया।

इस कार्यक्रम के बाद कंगना रनौत मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के आवास पर भी गई वहां कंगना  डॉ रमन सिंह के पूरे परिवार से मिली। कंगना ने घर के हर सदस्य से मुलाकात की इस मुलाकात की तस्वीरें भी सामने आई। 
यहां देखें तस्वीरें 


 
 


इस अवसर पर कंगना ने कहा हैरानी की बात है इस से पहले मैं कभी रायपुर नहीं आई यह पहला मौका मिला है मुझे यहां आने का।


 
मैं रमन सिंह से डिस्कस कर रही थी कि यह मेरे प्रदेश हिमाचल की याद दिला रही है। यहां काफी हरियाली है इसे अच्छे से सम्हाला गया है।
 
 
इस परियोजना का मुझे हिस्सा बनाया गया है उसकी मैं आभारी हूं।
 
 
 
महिला सशक्तिकरण में ये जो कदम उठा रहे हैं इनकी दूरदर्शिता है कि 55 लाख लोगों को स्मार्ट फोन दे रहे हैं।
 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video