करण जौहर ने दिल्ली में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ नाइट आउट, शेयर की तस्वीरें

करण जौहर ने दिल्ली में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ नाइट आउट, शेयर की तस्वीरें

करण जौहर, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट इन दिनों दिल्ली की सरदी एन्जॉय कर रहे हैं। तीनों मुंबई के रहने वाले हैं, जहां सर्दियों में शायद ही ठंड पड़ती हो। वे अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग के लिए दिल्ली में हैं।

करण जौहर, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट इन दिनों दिल्ली की सरदी एन्जॉय कर रहे हैं। तीनों मुंबई के रहने वाले हैं, जहां सर्दियों में शायद ही ठंड पड़ती हो। वे अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग के लिए दिल्ली में हैं। केजेओ ने रणवीर और आलिया के साथ तस्वीरें साझा कीं, क्योंकि तीनों ने दिल्ली में साथ में नाइट आउट का आनंद दिया। 

करण जौहर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट से नियमित अपडेट साझा करते रहे हैं। हाल ही में ऑनलाइन लीक हुई तस्वीरों में रणवीर सिंह सफेद रंग के रेट्रो आउटफिट में दिख रहे थे, जबकि आलिया भट्ट ने सफेद फूलों की साड़ी पहनी हुई थी। डायरेक्टर करण जौहर भी स्पॉट किए गए।

हाल ही में, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को ऐतिहासिक स्मारक, कुतुब मीनार में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग के लिए देखा गया था। शुक्रवार को करण जौहर ने रणवीर और आलिया के साथ उनकी दिल्ली नाइट आउट की तस्वीरें साझा कीं और इसे कैप्शन दिया, "रॉकी ​​एंड रानी ऑन नाइट आउट! #Rockyaurranikipremkahani # दिन 56 की शूटिंग !! #delhishenanigans