RRR के हिंदी राइट्स करण जौहर ने SS Rajamouli से मांगे थे, जवाब मिला- बाहुबली से करोड़ों कमाए

ss rajamouli
ANI Image
रितिका कमठान । Jan 18, 2023 2:26PM
फिल्म आरआरआर इन दिनों देश और विदेशों में अपनी धूम मचा रही है। फिल्म ने ढेरों अवॉर्ड्स जीतकर ना सिर्फ फैंस का दिल जीता है बल्कि देश का नाम भी रौशन किया है। इस फिल्म को लेकर अब एक बार फिर से बहस होने लगी है, जो कि हिंदी राइट्स को लेकर है।

फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर इन दिनों अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर काफी धमाल मचा रही है। फिल्म ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कई अवॉर्ड्स जीते हैं। फिल्म आरआरआर के गाने नाटू नाटू ने गोल्डन ग्लोब्स अवार्ड जीता है। फिल्म सर्वश्रेष्ठ विदेशी फिल्म के किए क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड हासिल कर चुकी है। इसी बीच एक नया बयान आया है, जिसमें करण जौहर राजामौली से आरआरआर के हिंदी राइट्स न दिए जाने पर शिकायत कर रहे हैं। इस मुद्दे पर जो जवाब एसएस राजामौली ने दिया वो काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल ये बयान नया नहीं है। बता दें कि एक पुराने वीडियो को वायरल किया जा रहा है। ये वीडियो उस समय का है जब फिल्म आरआरआर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस दौरान पूरी टीम के लिए आयोजित इवेंट में करण जौहर ने राजामौली से कहा कि उन्हें बाहुबली 1 और बालुबली 2 की तरह फिल्म आरआरआर के हिंदी राइट्स क्यों नहीं दिए। इस सवाल के जवाब में राजामौली ने भी दमदार जवाब दिया जिससे करण जौहर की बोलती बंद हो गई।

जानें क्या कहा राजामौली ने
इसके बाद एसएस राजामौली ने कहा कि मैंने आपसे बाहुबली का प्रेजेंटर बनने के लिए कहा था जो आप बने। इसके बाद आपने फिल्म से करोड़ों रुपये की कमाई की। एक प्रोड्यूसर जब किसी फिल्म से इतना पैसा कमाता है तो बतौर निर्देशक मुझे भी आपसे कुछ गिफ्ट्स की उम्मीद थी। वो यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि आपने मुझे एक टॉक शो में बुलाया और वहां एक फोन और ब्लूटूथ स्पीकर दिया था। अब आप फिल्म आरआरआर के प्रेजेंटर बनना चाहते है।

उन्होंने कहा कि फिल्म आरआरआर के हिट होने के बाद जयंतीलाल सर ने मुझे बांद्रा में सीफेसिंग फ्लैट देने का वादा किया है। ये घर आपके घर के ठीक सामने है। उन्होंने बताया कि मेरे निर्माता डीवीवी दानय्या ने वादा किया है कि वो मुझे जुबली हिल्स में 1 एकड़ का प्लॉट देंगे। फिल्म आरआरआर के दोबारा चर्चा में आने के बाद रिलीज के समय का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

अन्य न्यूज़