करण जौहर के घर काम करने वाले 2 सहायक कोरोना पॉजिटिव, मामले पर आया डायरेक्टर का बयान

करण जौहर के घर काम करने वाले 2 सहायक कोरोना पॉजिटिव, मामले पर आया डायरेक्टर का बयान

सोशल मीडिया पर करण जौहर ने खुलासा किया है कि उनके घर के स्टाफ के दो सदस्यों की कोरोना रिपॉर्ट पॉजिटिव आयी हैं। करण जौहर ने सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी की वह और उनका परिवार यानी की मां, और करण के दोनों बच्चे यश और रूही पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। धीरे-धीरे करके हर किसी तक पहुंच गया हैं।भारत में जब कोरोना की शुरूआत हुई थी तो सबसे पहली सेलेब कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव निकली थी। उसके बाद कई सेलेब्स को कोरोना  का संक्रमण होने की खबर आयी। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार के कोरोना पॉजिटिव होने की बात पता चली हैं। अब सोशल मीडिया पर करण जौहर ने खुलासा किया है कि उनके घर के स्टाफ के दो सदस्यों की कोरोना रिपॉर्ट पॉजिटिव आयी हैं। करण जौहर ने सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी की वह और उनका परिवार यानी की मां, और करण के दोनों बच्चे यश और रूही पूरी तरह से सुरक्षित हैं। 

इसे भी पढ़ें: सूरज बड़जात्या के फेवरेट होने के साथ-साथ सलमान खान की इन फिल्मों में काम कर चुकें हैं 'जेठालाल' 

 करण जौहर ने ट्विटर पर खुलासा किया है कि उनके घरेलू स्टाफ के दो सदस्यों को कोविद -19 पॉजिटिव होने का पता चला है। उन्होंने अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों को सूचित किया कि वह और उनका परिवार - माँ हिरो और बच्चे यश और रूही - और साथ ही बाकी कर्मचारी भी सभी  सुरक्षित हैं। करण ने बताया की इस जानकारी के बाद हमारे पूर परिवार ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया हैं और हम सभी को कोविड-19 की रिपॉर्ट निगेटिव आयी हैं। परिवार के साथ हमने घर के स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट करवाया था। वह सभी भी सुरक्षित हैं।

करण जौहर ने कहा कि हमारी रिपोर्ट भले ही निगेटिव आयी हो लेकिन हम आने वाले 14 दिनों के लिए पूरी तरह से क्वारंटाइन रहेंगे।  हम सभी की सुरक्षा के लिए अपनी प्रतिबद्धता के साथ खड़े हैं और यह सुनिश्चित किया है कि अधिकारियों द्वारा निर्धारित सभी उपायों का कड़ाई से पालन किया जाए। करण ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए गये नोट में आगे कहा कि “मैं आपको बताना चाहता हूं कि हमारे घर के कर्मचारियों के 2 सदस्यों ने कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। जैसे ही लक्षणों का पता चला, उन्हें हमारे भवन के एक हिस्से में संगरोध के तहत रखा गया। बीएमसी को तुरंत सूचित किया गया था, और इमारत को मानदंडों के अनुसार सील कर दिया गया।जौहर ने आगे कहा “हम यह भी सुनिश्चित करेंगे कि बीमारी के दौरान उन्हें सबसे अच्छा इलाज और देखभाल प्रदान की जाए, और हमें यकीन है कि वे जल्द ही फिट होंगे! ये कठिन समय हैं लेकिन हमारे घरों में रहने और सही सावधानी बरतने से, मेरे मन में कोई संदेह नहीं है कि हम इस वायरस को हरा सकते हैं। सभी के घर रहें और सुरक्षित रहें।