शनाया कपूर से इंप्रेस हुए करण जोहर, वीडियो शेयर कर की तारीफ

Karan Johar impressed with Shanaya kapoor
करण जौहर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है-' ओ माय गॉड' सनाया तुम्हारे बाल कितने सुंदर दिख रहे हैं ।सनाया महीप और संजय ने इस पोस्ट पर ❤️ इमोजी बनाई है।

फिल्म मेकर करण जोहर ने संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह नूडल  खाती नजर आ रही हैं।  दरअसल यह सनाया का पहला  ऐड है और वह इस में बेहद स्टनिंग और खूबसूरत नजर आ रही है  ।यह एक हेयर स्ट्रेटनर का ऐड है जिसमें शनाया ने रंग बिरंगा खूबसूरत आउटफिट पहना है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि वह एक बाउल में स्पेगेटी नूडल्स खा रही है जिसके साथ उनका मुंह और बाल खराब हो रहे हैं लेकिन बाद में वह काटे को बाउल से निकाल कर फेंक देती हैं और हाथ से नूडल्स खाने लगती हैं।  इस बीच सनाया अपने बालों पर भी नूडल्स गिरा लेती हैं।

करण जौहर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है-' ओ माय गॉड' सनाया तुम्हारे बाल कितने सुंदर दिख रहे हैं ।सनाया महीप और संजय ने इस पोस्ट पर   ❤️ इमोजी बनाई है। आपको बता दें कि शनाया कपूर, जानवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना:  द कारगिल  गर्ल ' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुकी हैंं।

अब  वह एक्टिंग में भी अपनी किस्मत आजमाना चाहती  हैं।बतौर एक्ट्रेसं जल्दी ही स्क्रीन पर नजर आएंगी। इससे पहले सनाया का एक फोटोशूट भी वायरल हुआ था जिसको लेकर वह सुर्खियों में बनी हुई थी।

अन्य न्यूज़