आमिर खान संग इश्क लड़ाएंगी करीना कपूर, इस बड़ी फिल्म के लिए किया गया अप्रोच !

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jun 14 2019 5:34PM
आमिर खान संग इश्क लड़ाएंगी करीना कपूर, इस बड़ी फिल्म के लिए किया गया अप्रोच !
Image Source: Google

मुंबई गलियारों में खबरें हैं कि ''लाल सिंह चड्ढा'' में आमिर खान के अपोजिट करीना कपूर खान नजर आने वाली हैं। इरफान खान की हिंदी मीडियम के सीक्वल और करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म तख्त की शूटिंग के बाद करीना इस प्रोजेक्ट पर काम करेंगी।

आमिर खान ने अपने अगले धमाके का ऐलान कर दिया है। जी हां 2019 के लिए आमिर ने नये प्रोजेकट्स साइन कर लिए हैं जिसमें नंबर वन पर है 'लाल सिंह चड्ढा'। आमिर खान ने अपने जन्म दिन पर इस फिल्म का ऐलान किया था। फिल्म के साइन करने के बाद 'लाल सिंह चड्ढा' का कास्ट क्या होगी इस पर मेकर्स ने मंथन शुरू किया और फिल्म के साथ एक नया नाम जुड़ने वाला है वो नाम है करीना कपूर खान का। जी हां मुंबई गलियारों में खबरें हैं कि 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के अपोजिट करीना कपूर खान नजर आने वाली हैं। 

इसे भी पढ़ें: आमिर खान की नई फिल्म का ऐलान, साल 2019 में करने जा रहे हैं सुपरहिट कमबैक

इरफान खान की हिंदी मीडियम के सीक्वल और करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म तख्त की शूटिंग के बाद करीना इस प्रोजेक्ट पर काम करेंगी। फिलहाल करीना अपने परिवार के साथ हॉलीडे पर हैं। फिल्म को लेकर अभी कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।


लेकिन सूत्रों का कहना है कि आमिर खान ने खुद अपने अपोजिट किरदार के लिए करीना कपूर का नाम चुना है। तो जाहिर है कि जो मिस्टर परफेक्ट चाहेंगे मेकर्स का वैसा तो करना होगा। अब देखना होगा की करीना कपूर खान इस पर क्या कहती हैं।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story