अक्षय-अजय से लिया सबक, कार्तिक आर्यन ठुकराया पान मसाले का विज्ञापन, मिल रही थी इतनी रकम

Kartik Aryan
ANI
अंकित सिंह । Aug 29, 2022 10:20PM
इन दिनों कार्तिक आर्यन बड़े बड़े ब्रांड का विज्ञापन भी कर रहे हैं। इसके लिए उन्हें करोड़ों की रकम भी मिलती है। एक मोटी रकम वाला ऐड भी कार्तिक आर्यन के पास आया था। लेकिन युवा अभिनेता ने प्रचार करने से इंकार कर दिया। जानकारी के मुताबिक कार्तिक आर्यन को एक पान मसाले की तरफ से विज्ञापन का ऑफर किया गया था।

अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों खूब लोकप्रिय हैं। युवाओं में उनकी लोकप्रियता भी खूब देखी जा रही है। उनकी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल करती दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही कार्तिक आर्यन अपनी इमेज को लेकर काफी सजग नजर आते हैं। इन दिनों कार्तिक आर्यन बड़े बड़े ब्रांड का विज्ञापन भी कर रहे हैं। इसके लिए उन्हें करोड़ों की रकम भी मिलती है। एक मोटी रकम वाला ऐड भी कार्तिक आर्यन के पास आया था। लेकिन युवा अभिनेता ने प्रचार करने से इंकार कर दिया। जानकारी के मुताबिक कार्तिक आर्यन को एक पान मसाले की तरफ से विज्ञापन का ऑफर किया गया था। इसके लिए उन्हें 9 करोड़ की मोटी रकम भी मिल रही थी। लेकिन कार्तिक आर्यन ने इसे तुरंत ही मना कर दिया। माना जा रहा है कि कार्तिक आर्यन ने अक्षय कुमार और अजय देवगन से सबक लिया है। 

इसे भी पढ़ें: Scam 1992 फेम Shreya ने शेयर की अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीरें, देखकर दांतों तले उंगलियां दबाने पर मजबूर हुए लोग

आपको बता दें कि दोनों अभिनेता पान मसाला के विज्ञापन की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे। अक्षय कुमार ने तो माफी भी मांगी थी। सूत्रों के मुताबिक कार्तिक आर्यन ने पान मसाले के ऐड के ऑफर को ठुकरा दिया। उन्हें इसके लिए 9 करोड़ रुपए मिल रहे थे। माना जा रहा है कि कार्तिक आर्यन काफी उसूलों पर चलते हैं। वह अपने इमेज को लेकर काफी सतर्क भी रहते हैं। वह ऐसा कोई काम नहीं करना चाहते जिसकी वजह से उन्हें आलोचनाओं का शिकार होना पड़े। शायद यही वजह है कि उन्होंने पान मसाले के ऐड को ठुकरा दिया। कार्तिक आर्यन ने यह सब ऐसे समय में किया है जब अभिनेता हाथों-हाथ मोटी रकम कमाने के लिए इस तरह के ऑफर स्वीकार कर लेते हैं। लेकिन कार्तिक आर्यन ने ऐसा नहीं किया।

इसे भी पढ़ें: एक बार फिर कैमरों के सामने रोमांटिक हुए Tejasswi Prakash और Karan Kundrra, वायरल हुआ किसिंग वाला वीडियो

इसको लेकर कार्तिक आर्यन की तारीफ भी होने लगी है। कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय भी रहते हैं। सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी ने भी कार्तिक आर्यन के इस फैसले की सराहना की है। उन्होंने कहा कि पान मसाला लोगों को मार रहा है। ऐसी चीजों को आजकल बढ़ावा देना वह भी एक्टर्स के जरिए गलत कोशिश है। पैसे के लिए देश की सेहत को खराब करना सही नहीं है। आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है। उनकी पिछली फिल्म भूल भुलैया 2 खूब सक्सेसफुल रही थी जिसके बाद उनकी लोकप्रियता सातवें आसमान पर है। फिलहाल उनके पास कई बड़ी बजट की फिल्म भी है। जल्द ही शहजादा में कृति सेनन के साथ वह दिखाई देंगे। 

अन्य न्यूज़