कार्तिक आर्यन और कृति सेनन का रिश्ता टूटा! वजह है फिल्म ‘लुका छुपी’ की कामयाबी

By रेनू तिवारी | Publish Date: Apr 20 2019 5:50PM
कार्तिक आर्यन और कृति सेनन का रिश्ता टूटा! वजह है फिल्म ‘लुका छुपी’ की कामयाबी
Image Source: Google

ये दोनों स्टार आजकल एक-दूसरे से बात नहीं कर रहे हैं। इस झगड़े की सही वजह तो सामने नहीं आयी हैं लेकिन सूत्रों की मानें तो दोनों के झगड़े की वजह है फिल्म ‘लुका छुपी’ की कामयाबी।

फिल्म ‘लुका छुपी’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरजस्त धमाल मचाया था। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन लोगों को खूब पसंद आई थी। इसके बाद इस दोनों की बॉन्डिंग कई इवेंट में देखने को मिली। दोनों कई बार साथ नजर आये। कार्तिक आर्यन और कृति सेनन को लेकर अब जो खबर आ रही हैं वो अच्छी नहीं हैं। जी हा खबर है की दोनों की दोस्ती में दरार आ गई हैं।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: मलाइका से तलाक पर अरबाज खान का छलका दर्द, तलाक की असली वजह बताई

ये दोनों स्टार आजकल एक-दूसरे से बात नहीं कर रहे हैं। इस झगड़े की सही वजह तो सामने नहीं आयी हैं लेकिन सूत्रों की मानें तो दोनों के झगड़े की वजह है फिल्म ‘लुका छुपी’ की कामयाबी। जी हां जिस चीज को लेकर हम जश्न मनाते हैं की फिल्म हिट हुई, उसी बात पर ये दोनों लड़ रहे हैं। दरअसल फिल्म ‘लुका छुपी’ की कामयाबी का सारा क्रेडिट कार्तिक आर्यन को दिया जा रहा था। क्योंकि फिल्म में उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था।

इसे भी पढ़ें: सुपर डांसर चैप्टर 3 में दिखी आशा पारेख और वहीदा रहमान की दोस्ती



कार्तिक आर्यन को फिल्म की सफलता का सारा श्रेय देने से कृति सेनन खुश नहीं है और इन दोनों के बीच बोलचाल बंद हो चुकी है। एक लीडिंग वेबसाइट की खबर के मुताबिक कृति सेनन और कुछ लोगों को ये एहसास हुआ है कि कार्तिक आर्यन फिल्म की सारी कामयाबी का श्रेय अपने नाम करने में लगे हैं। उनके व्यवहार से ऐसा लगता है जैसे उनके अलावा न ही डायरेक्ट लक्ष्मण उतेकर न कृति का इसकी सफलता में कोई हाथ है। वहीं, इस एक्ट्रेस का मानना है कि फिल्म में उनका रोल भी इस एक्टर जितना ही महत्वपूर्ण था। लेकिन उन्हें इसका क्रेडिट बिल्कुल नहीं दिया जा रहा है।

 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Video