दोस्ताना के सीक्वल में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन-जाह्नवी कपूर, कौन होगा तीसरा दोस्त?

kartik-aryan-jhanvi-kapoor-who-will-be-seen-in-sequel-of-dostana
रेनू तिवारी । Jun 27, 2019 4:54PM
फिल्म के निर्माता और निर्देशक करण जौहर होंगे। जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन के अलावा तीसरी एंट्री किसकी होगी, इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है, लेकिन ये कंफर्म है कि तीसरी एंट्री किसी मेल एक्टर की ही होगी।

अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा और जॉन अब्राहम की फिल्म दोस्ताना तो आप सभी को याद होगी? इसी फिल्म से दो लड़कों के बीच प्यार का चलन बॉलीवुड की फिल्मों में आया था। दोस्ताना के कॉनसेप्ट को लोगों ने खूब पसंद किया था। अब फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के सीक्वल पर काम करना शुरू कर दिया है। फिल्म के लिए कास्ट भी तैयार कर ली गई है। खबरें ये हैं कि फिल्म दोस्ताना 2 के लिए जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन को साइन कर लिया गया है। फिल्म के निर्माता और निर्देशक करण जौहर होंगे। जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन के अलावा तीसरी एंट्री किसकी होगी, इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है, लेकिन ये कंफर्म है कि तीसरी एंट्री किसी मेल एक्टर की ही होगी। 

इसे भी पढ़ें: क्या अमिताभ बच्चन के घर सब ठीक है! ये किसकी अर्थी को दे रहे हैं कंधा?

रिपोर्ट केअनुसार ये कहा जा रहा है कि फिल्म 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी। फिल्म का काफी काम पूरा हो गया है। स्क्रिप्ट भी फाइनल है। अब इंतजार बस फिल्म के फ्लोर पर आने का है। 

इसे भी पढ़ें: घी-मक्खन, जंक फूड, मीठा सब कुछ भर-भर कर खाती हैं शिल्पा शेट्टी, फिर भी इतनी फिट कैसे?

आपको बता दें कि फिल्म दोस्ताना 2, 2008 में मनुसुखानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म दोस्ताना का सीक्वल है। फिलहाल जाह्नवी कपूर फिल्म 'रूही अफ्जा' और कार्तिक आर्यन पति पत्नी और वो, लव आजकल 2 के शूट में व्यस्त हैं। इन फिल्मों के शूट को खत्म करके ही फिल्म दोस्ताना पर काम शुरू कर दिया जाएगा। 

अन्य न्यूज़