कैटरीना और विक्की की शादी पर कंडोम कंपनी के इस कमेंट ने उड़ाए लोगों के होश, यूजर्स बोले- ओ तेरी...

कैटरीना और विक्की की शादी पर कंडोम कंपनी के इस कमेंट ने उड़ाए लोगों के होश, यूजर्स बोले- ओ तेरी...

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आखिरकार आज 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध रहे हैं। भले ही इस जोड़ी ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा है लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों की शादी को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा हो रही हैं।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आखिरकार आज 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध रहे हैं। भले ही इस जोड़ी ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा है लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों की शादी को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा हो रही हैं। सोशल मीडिया पर शादी को जिस तरह सीक्रेट रखा जा रहा है उसे लेकर भी काफी मीम बन रहे हैं। अब इस मीम की सीरीज में एक ऐसा मीम आया है जो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरस हो रहा हैं। लोकप्रिय कंडोम ब्रांड ड्यूरेक्स ने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर एक पर्सनल कमेंड किया है जिसपर यूजर्स हैरान रह गये हैं। 

इसे भी पढ़ें: पुरानी है मायावती और राजा भैया के बीच की अदावत, खुदवा दिया था 600 एकड़ का तालाब

कंडोम ब्रांड ड्यूरेक्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है कि डीयर 'विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अगर आपने हमें इनवाइट नहीं किया तो यह बहुत बड़ा मजाक है!' डपल मीनिंग के सेंस में किया गया ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। इसके उपर काफी मीम बन रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: International Anti-Corruption Day: भ्रष्‍टाचार के मामले में भारत कर रहा नाम रौशन, लगाई 5 अंकों की छलांग

अब आप यही सोच रहे होंगे कि कैटरीना और विक्की की शादी का कंडोम ब्रांड ड्यूरेक्स से क्या लेना-देना है। इस पर उन्होंने लिखा कि अगर देश में इतनी बड़ी शादी है तो कोई क्यों पीछे रहे? कैटरीना-विक्की की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फनी मीम्स के बीच कंडोम कंपनी ड्यूरेक्स ने भी एक फनी पोस्ट शेयर की है।

कंडोम ब्रांड ड्यूरेक्स इंडिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पोस्ट में लिखा- डियर विक्की और कैटरीना। अगर हमें आमंत्रित नहीं किया गया है तो आप मजाक कर रहे होंगे। कैटरीना और विक्की को समर्पित कंडोम कंपनी के इस पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- अरे भाई। इसके साथ ही यूजर्स ने हंसी के कई इमोजी भी लगाए हैं।