बेहद सादगी से होगी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की हल्दी और संगीत समारोह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 8, 2021   18:12
बेहद सादगी से होगी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की हल्दी और संगीत समारोह

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल हल्दी और संगीत समारोह के लिये तैयार है।सूत्रों ने कहा, शादी की तरह, हल्दी और संगीत कार्यक्रम भी सादगी से होने जा रहे हैं, जिसमें परिवार के करीबी सदस्य और दोस्त शरीक होंगे।

जयपुर। बॉलीवुड सितारे कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बुधवार को यहां सवाई माधोपुर के एक आलीशान होटल में अपने परिवार के करीबी सदस्यों और दोस्तों के लिए एक निजी हल्दी तथा संगीत समारोह की मेजबानी करेंगे। कैफ (38) और कौशल (33) के विवाह पूर्व समारोह से संबंधित तीन दिवसीय कार्यक्रम राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस रिसोर्ट में मंगलवार से शुरू हो गए थे। सूत्रों के अनुसार दूसरे दिन होने वाले कार्यक्रम भी सादगी से आयोजित किए गए हैं। सूत्रों ने कहा, शादी की तरह, हल्दी और संगीत कार्यक्रम भी सादगी से होने जा रहे हैं, जिसमें परिवार के करीबी सदस्य और दोस्त शरीक होंगे।

इसे भी पढ़ें: मिनी ड्रेस पहनकर बाहर निकलीं जान्हवी कपूर, आया हवा का झोंका और खुली रह गईं फैंस की आंखें

शादी में शामिल होने वाले उनके दोस्त दोनों को तब से जानते हैं जब वे किशोर थे। शादी के लिये आमंत्रित लोगों में कैफ के करीबी फिल्मकार कबीर खान, उनकी पत्नी तथा अभिनेत्री मिनी माथुर, धूम-3 और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान फिल्म के निर्देशक विजय कृष्ण अचारा, अभिनेत्री नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी शामिल हैं। सूत्रों के अनुसार, कोरोना वायरस महामारी के कारण मेहमानों की संख्या को सीमित करने के तहत यह निर्णय लिया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...