सलमान के साथ दबंग टूर में ठुमके लगाएंगी कैटरीना कैफ

By रेनु तिवारी | Publish Date: Jun 13 2018 12:27PM
सलमान के साथ दबंग टूर में ठुमके लगाएंगी कैटरीना कैफ
Image Source: Google

सलमान के साथ कैटरीना कैफ दबंग टूर में यूएस चैप्टर का हिस्सा होंगी । दंबग टूर में अच्छी परफॉर्म करने के कैटरीना काफी पसीना बहा रही है। इस एक्ट की तैयारी भी कैटरीना ने अभी से ही शुरू कर दी है।

सलमान के साथ कैटरीना कैफ दबंग टूर में यूएस चैप्टर का हिस्सा होंगी । दंबग टूर में अच्छी परफॉर्म करने के कैटरीना काफी पसीना बहा रही है। इस एक्ट की तैयारी भी  कैटरीना ने अभी से ही शुरू कर दी है। उनकी रिहर्सल की तस्वीरें भी वायरल हुई हैं।

खबरें आ रही है कि रणबीर और आलिया के अफेयर की खबरें कैटरीना को परेशान कर रही है इस लिए सलमान, कैटरीना को बिज़ी रखना चाहते हैं, जिससे कि आलिया और रणबीर के अफेयर पर उनका ध्यान ना जाए। इस टूर में परफॉर्म करने के लिए कैटरीना कैफ को 12 करोड़ रूपये मिल रहे हैं। 



कैटरीना कैफ ने सलमान के इवेंट के लिए एक लाइव एक्रोबैटिक्स एक्ट तैयार कर रही हैं। काफी हद तक वैसा ही जैसा कि कैटरीना कैफ ने धूम 3 में किया था। आपको मलंग वाला गाना तो याद ही होगा। कोई गुरेज नहीं करिएगा कि अगर कभी धूम 4 में कैटरीना और सलमान का नाम फाइनल होता दिख जाएगा। या फिर दबंग 3 में ये जोड़ी एक साथ दिख जाए। 
 


Sheila Reloaded 🦄#dabaangreloaded @dabanggreloaded2018 @zeeamericas @sahilpromotions @beingbhav @thejaevents @sohailkhanofficial

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना कैफ इन दिनों तैयारी में काफी व्यस्त चल रही हैं। गपशप गली में खबरें हैं कि कैटरीना, आलिया से काफी नाराज़ चल रही हैं क्योंकि रणबीर और आलिया की करीबी, आलिया ने कैटरीना से छिपाई। जबकि आलिया कैटरीना काफी अच्छी दोस्त हैं। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video