वरूण धवन की ABCD-3 से कैटरीना कैफ OUT, फिर से HIP-HOP करेंगी श्रद्धा कपूर

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jan 9 2019 3:26PM
वरूण धवन की ABCD-3 से कैटरीना कैफ OUT, फिर से HIP-HOP करेंगी श्रद्धा कपूर
Image Source: Google

करण जौहर की ड्रीम टीम वरूण और कैटरीना पिछले साल हिस्सा थे और दोनों के डांस और केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था। इसके बाद से ही फैंस इनकी जोड़ी को परदे पर देखना चाहते थे लेकिन अब कैटरीना कैफ फिल्म छोड़ चुकी है।

फिल्म एबीसीडी के दोनों पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। इसी सफलता को देखते हुए रेमो डीसूज़ा ने एबीसीडी 3 बनाने की तैयारी कर ली है इस फिल्म की कास्ट भी फाइनल हो चुकी थी लेकिन हमारे मैडम कैटरीना कैफ ने फिल्म को करने से मना कर दिया है जिसके बाद एक बार फिर से श्रद्धा कपूर की फिल्म में एंट्री हो गई है। आपको बता दें की एबीसीडी 2 में श्रद्धा कपूर ने जबरदस्त डांस करने आपने फैंस को हैरान कर दिया था। दर्शकों ने श्रद्धा कपूर की खूब तारीफ की थी। लेकिन इस बार रेमो डीसूज़ा फीमेल लीड को चेंज करने के मूड में थे इस लिए उन्होंने कैटरीना कैफ को फिल्म का ऑफर दिया था लेकिन। कैटरीना कैफ ने फिल्म करने से इनकार कर दिया।

भाजपा को जिताए

करण जौहर की ड्रीम टीम वरूण और कैटरीना पिछले साल हिस्सा थे और दोनों के डांस और केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था।




 इसके बाद से ही फैंस इनकी जोड़ी को परदे पर देखना चाहते थे लेकिन अब कैटरीना कैफ फिल्म छोड़ चुकी है। और आपको बता दे कि फिल्म छोड़ने का सबसे बड़ा कारण है सलमान खान की भारत।
दरअसल, जब कैटरीना कैफ ने वरूण धवन की फिल्म को डेट्स दी थीं उस समय सलमान खान की भारत प्रियंका चोपड़ा कर रही थीं।
 फिर प्रियंका ने भारत छोड़ी और कैटरीना ने अपनी डेट्स भारत को दे दीं। अब उनके पास एबीसीडी के लिए डेट्स ही नहीं बची हैं। ऐसे में फिल्म छोड़ने के अलावा उनके पास और कोई ऑप्शन ही नहीं था। 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप