रणबीर से ब्रेकअप के बाद कटरीना कैफ़ का हो गया था बुरा हाल, पर आज वो ख़ुश हैं

By आकांक्षा तिवारी | Publish Date: May 30 2019 4:44PM
रणबीर से ब्रेकअप के बाद कटरीना कैफ़ का हो गया था बुरा हाल, पर आज वो ख़ुश हैं
Image Source: Google

आगे बात करते हुए कटरीना ने बताया कि यही वो समय था जब उन्होंने ख़ूब पढ़ना शुरू किया और ये जानने की कोशिश की आखिरी इंसान किस तरीके से काम करता है। इसके बाद कटरीना ने दुनिया और लोगों के प्रति अपनी सोच बदली।

आम शख़्स हो या कोई सेलिब्रिटी ब्रेकअप से हर कोई टूट जाता है। ऐसा ही कुछ अभिनेत्री कटरीना कैफ़ के साथ भी हुआ था। दरअसल, हाल ही में कटरीना कैफ़ ने एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर से अपने ब्रेकअप को लेकर खुल कर बात की। इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि रणबीर से ब्रेकअप के बाद वो काफ़ी परेशान रहती थी। साथ ही इस रिश्ते से बाहर आने में उन्हें काफ़ी समय लग गया। 

इसे भी पढ़ें: श्रद्धांजलि: पिता ने अजय देवगन को सिखाया था दो बाइक वाला स्टंट, रहेंगे यादों में साथ

इंटरव्यू में कटरीना ने बताया कि रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद उनकी प्रोफ़ेशनल लाइफ़ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ़ में भी काफ़ी बदलाव आये। ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस ने बहुत सारी चीज़ों के बारे में विश्लेषण किया। इसके बाद कटरीना इस नतीजे पर पहुंची कि लाइफ़ में जो कुछ भी होता है, किसी न किसी कारण से होता है। 

यही नहीं, इस दौरान कटरीना ने एक किस्सा भी शेयर करते हुए बताया कि जनवरी महीने में वो थाइलैंड फ़िल्म 'बार बार देखो' की शूटिंग के लिये जा रही थी, तभी प्लेन में बैठ कर बार-बार उनके मन में एक ही सवाल आ रहा था। जब आप किसी चीज़ को लेकर ज़्यादा सोचते हैं, तो वो चीज़ आपको उतना ही परेशान करती है। वो ख़्याल आपको अकेले नहीं रहने देता। आगे बात करते हुए कटरीना ने बताया कि यही वो समय था जब उन्होंने ख़ूब पढ़ना शुरू किया और ये जानने की कोशिश की आखिरी इंसान किस तरीके से काम करता है। इसके बाद कटरीना ने दुनिया और लोगों के प्रति अपनी सोच बदली। 



इसे भी पढ़ें: श्रद्धांजलि: पिता ने अजय देवगन को सिखाया था दो बाइक वाला स्टंट, रहेंगे यादों में साथ

कटरीना कहती हैं कि आज भी बहुत सारी चीज़ें परेशान करती हैं, लेकिन उनका डट कर सामना करती हूं। जब तक इन चीज़ों से हार नहीं मानती, जब तक वो ख़त्म नहीं हो जाती। एक्ट्रेस का कहना है कि कई बार हम चीज़ों से जितना दूर भागते हैं, वो उतना ही हमारे पास आती जाती हैं। रणबीर के ज़िंदगी से जाने के बाद कटरीना बहुत परेशान रही, ब्रेकअप ने उन्हें बहुत दर्द भी दिया। पर एक्ट्रेस ने इन सब चीज़ों से बाहर निकलने का रास्ता ढूंढा और आज हंसी-ख़ुशी अपनी ज़िंदगी जी रही हैं। 

हाल ही में कटरीना कैफ़ सलमान के साथ 'भारत' में नज़र आयेंगी। इस फ़िल्म में सलमान और कटरीना के अलावा दिशा पाटनी, तब्बू और जैकी श्रॉफ भी हैं। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video