‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ में कीर्ति कुल्हारी पुलिस अफसर की भूमिका में दिखेंगी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 6 2019 6:10PM
‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ में कीर्ति कुल्हारी पुलिस अफसर की भूमिका में दिखेंगी
Image Source: Google

कीर्ति ने एक बयान में कहा कि निर्देशक ऋभु दास गुप्ता के साथ काम करने को लेकर वह उत्साहित हैं क्योंकि इससे पहले भी वह नेटफ्लिक्स की ऑरिजिनल सीरिज ‘बार्ड ऑफ द ब्लड’ में इस निर्देशक के साथ काम कर चुकी हैं।

मुंबई। अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी को हॉलीवुड फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की हिंदी रीमेक में काम करने के लिए लिया किया गया है। रिभु दासगुप्ता निर्देशित फिल्म में वह पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं। चोपड़ा इस फिल्म में शराब के नशे में रहनेवाली एक ऐसी तलाकशुदा महिला का किरदार निभाएंगी, जो एक लापता व्यक्ति की जांच में शामिल होती है।

इसे भी पढ़ें: क्या सच में लंदन में राखी सावंत ने कर ली शादी या फिर कोई नया ड्रामा? जानें क्या हैं सच

कीर्ति ने एक बयान में कहा कि निर्देशक ऋभु दास गुप्ता के साथ काम करने को लेकर वह उत्साहित हैं क्योंकि इससे पहले भी वह नेटफ्लिक्स की ऑरिजिनल सीरिज ‘बार्ड ऑफ द ब्लड’ में इस निर्देशक के साथ काम कर चुकी हैं। इस फिल्म को रिलायंस एंटरनेटमेंट प्रोड्यूस करेगी।इस फिल्म में अदिति राव हैदरी और अविनाश तिवारी भी भूमिका निभा रहे हैं।



'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की कहानी पाउला हॉकिन्स लिखित इसी नाम के उपन्यास की कहानी पर आधारित है। फिल्म साइकोलॉजिकल थ्रिलर बताई जा रही है. इसे रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस करेगा, जबकि निर्देशन की कमान रीभू दासगुप्ता के हाथ में होगी।   

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप