किशोर कुमार दा को भारत रत्न देने की मांग, प्रशंसकों ने रैली निकालकर कही ये बात

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 4 2019 12:19PM
किशोर कुमार दा को भारत रत्न देने की मांग, प्रशंसकों ने रैली निकालकर कही ये बात
Image Source: Google

प्रख्यात पार्श्व गायक एवं अभिनेता दिवंगत किशोर कुमार के प्रशंसकों ने केन्द्र सरकार से मांग की है कि किशोर कुमार को देश का सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘भारत रत्न’ दिया जाये। यह मांग उनके प्रशंसकों ने उनके जन्मदिन से एक दिन पहले की है।

खंडवा। प्रख्यात पार्श्व गायक एवं अभिनेता दिवंगत किशोर कुमार के प्रशंसकों ने केन्द्र सरकार से मांग की है कि किशोर कुमार को देश का सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘भारत रत्न’ दिया जाये। यह मांग उनके प्रशंसकों ने उनके जन्मदिन से एक दिन पहले की है।

इसे भी पढ़ें: अब कैटरीना कैफ की बहन को बॉलीवुड में लेकर आ रहे सलमान खान!

इसके अलावा, इस पार्श्व गायक के प्रशंसकों ने सरकार से मांग है कि किशोर कुमार के खंडवा स्थित पुश्तैनी मकान गौरीकुंज को संग्रहालय बनाया जाये। किशोर कुमार के जन्मदिन के एक दिन पहले देशभर से उनके प्रशंसक खंडवा में एकत्रित हुए और किशोर कुमार ऑल इंडिया फैन्स क्लब के बैनर तले उनके बम्बई बाजार स्थित पुश्तैनी आवास से डेढ़ कलोमीटर दूर इंदौर रोड स्थित उनकी समाधि तक गाजे-बाजे के साथ रैली निकाली। 

इसे भी पढ़ें: किस-किस से प्यार करेंगे सुशांत सिंह राजपूत, गर्लफ्रेंड की लिस्ट में जुड़ा इस एक्ट्रेस का नाम



समाधि पर पहुंचकर उनके प्रशंसकों ने उन्हें दूध-जलेबी का भोग लगाया। किशोर कुमार का चार अगस्त को जन्मदिन है। यह दिन किशोर कुमार के प्रेमियों के लिए ख़ास होता है। इस दिन खंडवा में सुबह से देर रात तक कईकार्यक्रम आयोजित किये जाते हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप