KL Rahul-Athiya Shetty Wedding | IPLके बाद एक ग्रांड पार्टी का आयोजन करेगा कपल, सीरीज के कारण शामिल नहीं हो पाएंगे क्रिकेटर के खास दोस्त

KL Rahul-Athiya Shetty
ANI
रेनू तिवारी । Jan 20, 2023 2:35PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की बहुप्रतीक्षित शादी ने पहले ही प्रशंसकों का उत्साह बढ़ा दिया है। कथित तौर पर अथिया और केएल राहुल की शादी 23 जनवरी को खंडाला में होगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की बहुप्रतीक्षित शादी ने पहले ही प्रशंसकों का उत्साह बढ़ा दिया है। कथित तौर पर अथिया और केएल राहुल की शादी 23 जनवरी को खंडाला में होगी। कुछ दिन पहले पाली हिल स्थित दंपति के कथित आवास के बाहर सजावट और खूबसूरत लाइटों की तस्वीरों और वीडियों ने खूब सुर्खियां बटौरी लेकिन, एक सूत्र द्वारा स्पष्ट किए जाने के बाद कि सजावट एक अलग शादी के लिए थी, यह खबर झूठी साबित होती नजर आयी। 

इसे भी पढ़ें: FIFA के बाद पहली बार आमने सामने आए Messi-Ronaldo, जानिए किस खिलाड़ी की टीम ने हासिल की जीत

अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो अथिया और राहुल की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित घर पर होगी। अभी तक न तो अथिया और न ही राहुल ने अपने डी-डे के बारे में कुछ कहा है। लेकिन, इन दोनों की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं और फैंस बेसब्री से ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं। TimesofIndia.com द्वारा एक सूत्र के हवाले से कहा गया है कि शादी एक निजी समारोह होगा जिसमें केवल उनके करीबी दोस्त और परिवार ही शामिल होंगे। इसके अलावा शादी में करीब 100 मेहमान ही शामिल होंगे।

इसे भी पढ़ें: 1993 में Miss Universe का खिताब जीतने से चूक गई थीं Namrata Shirodkar, थ्रोबैक वीडियो वायरल होते ही सामने आई वजह

जैसा कि चल रही भारत-न्यूजीलैंड क्रिकेट श्रृंखला के बीच शादी निर्धारित है, शादी में क्रिकेटरों की उपस्थिति की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। विराट कोहली और हार्दिक पांड्या केएल राहुल के करीबी हैं, लेकिन भारत-न्यूजीलैंड क्रिकेट सीरीज के चलते क्या दोनों बिग बैश में शामिल होंगे? इसके अलावा, युगल के एक दोस्त ने खुलासा किया कि आईपीएल खत्म होने के बाद फिल्म उद्योग और क्रिकेटरों के लिए एक बड़ी शादी की योजना बनाई गई है। शादी में 21 जनवरी से मेहमान आने वाले हैं और वेन्यू में पैप के लिए खास इंतजाम किए गए हैं।

अन्य न्यूज़