वाणी ने रणबीर कपूर को लेकर किया बड़ा खुलासा

By sumitnirwal007@gmail.com | Publish Date: Feb 8 2019 5:05PM
वाणी ने रणबीर कपूर को लेकर किया बड़ा खुलासा
Image Source: Google

वाणी ने बताया, “मैंने अभी तक फिल्म के लिए शूटिंग शुरू ही की है लेकिन रणबीर बहुत प्यारे, विनम्र, सहयोग करने वाले और बहुत साधारण हैं। इस तरह की सादगी ढूंढ पाना बहुत मुश्किल है”।

 मुंबई। अभिनेत्री वाणी कपूर जल्द ही फिल्म “शमशेरा” के लिए रणबीर कपूर के साथ शूटिंग शुरू करने वाली हैं और उनका कहना है कि अभिनेता बेहद विनम्र एवं सहयोगी स्वभाव के हैं। आखिरी बार फिल्म “बेफिक्रे’’ में नजर आईं वाणी करण मल्होत्रा की इस फिल्म में नजर आएंगी जो 18वीं सदी के डकैतों की कहानी है जो अंग्रेजों से अपने अधिकारों एवं स्वतंत्रता की जंग को बयां करती है।

वाणी ने बताया, “मैंने अभी तक फिल्म के लिए शूटिंग शुरू ही की है लेकिन रणबीर बहुत प्यारे, विनम्र, सहयोग करने वाले और बहुत साधारण हैं। इस तरह की सादगी ढूंढ पाना बहुत मुश्किल है”। उन्होंने कहा, “मैं एक गैर-फिल्मी पृष्ठभूमि से आती हूं इसलिए आप अपने दिमाग में उन लोगों को लेकर धारणा बना लेते हैं जिनके बारे में आपने सुना है। इस धारणा जिसे लोगों को तोड़ना चाहिए, मुझमें यह कला नहीं है। लेकिन रणबीर मेरे प्रति बहुत विनम्र एवं आत्मीय रहे हैं।”

यह भी पढ़े: राखी सावंत की मांग का सिंदूर बता रहा हैं कि दीपक कलाल से हो गई शादी!

“शमशेरा” के अलावा वाणी सिद्धार्थ आनंद की भी एक फिल्म में काम कर रही हैं जिसमें ऋतिक रोशन एवं टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video