'सलमान जुरी मेंबर बने तो पक्का कटरीना को बेकार एक्टिंग के लिए नेशनल अवॉर्ड देंगे'

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jun 7 2019 5:19PM
'सलमान जुरी मेंबर बने तो पक्का कटरीना को बेकार एक्टिंग के लिए नेशनल अवॉर्ड देंगे'
Image Source: Google

क्रिटिक्स ने भी सलमान की फिल्म भारत को अच्छे रिव्यू दिये हैं। लेकिन इस सफलता के बाद भी कोई ऐसा है जिसे सलमान की भारत फूटी आंख नहीं भायी। जी हां बॉलीवुड के मेल राखी सावंत यानी की कमाल राशिद खान ने फिल्म भारत पर अपनी राय को साझा किया है।

सलमान खान की फिल्म भारत को रिलीज हुए आज दो दिन हो गये है। सलमान की फिल्म दूसरे दिन ही 100 करोड़ के कल्ब में शामिल होने वाली है। दूसरे दिन भी इस फिल्म नें बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हुई थी। जिसके बाद से ही फिल्म को अच्छे रिव्यू मिल रहे थे। क्रिटिक्स ने भी सलमान की फिल्म भारत को अच्छे रिव्यू दिये हैं। लेकिन इस सफलता के बाद भी कोई ऐसा है जिसे सलमान की भारत फूटी आंख नहीं भायी। जी हां बॉलीवुड के मेल राखी सावंत यानी की कमाल राशिद खान ने फिल्म भारत पर अपनी राय को साझा किया है।

इसे भी पढ़ें: ''भारत'' ने रचा इतिहास, सलमान खान की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनी

KRK का विवादों से पुराना नाता है। ये खबरों में आने के लिए राखी सावंत को भी पीछे कर देते है। खैर ज्यादा फर्क तो नहीं पड़ता इन जनाब की राय से सलमान खान को लेकिन हमारा तो फर्ज है आपको खबरें बताना इस लिए बता ही देते है KRK ने अपने बयान में क्या कहा- उन्होंने कहा की फिल्म भारत सलमान खान के करियर की सबसे खराब फिल्म है। इसके अलावा KRK ने सलमान खान और कैटरीना का मजाक उड़ाते हुए एक ट्वीट में लिखा कि- सलमान खान ने कहा था कि कटरीना कैफ को फिल्म भारत के लिए नेशनल अवॉर्ड मिलना चाहिए और हम इस बात से सहमत हैं। अगर सलमान खान जुरी मेंबर होंगे तो ऐसा जरूर होगा। और उस दिन सभी नेशनल अवॉर्ड विनर्स को अपने अवॉर्ड वापस लौटा देने चाहिए।

खैर अगर सलमान खान ने केकेआर की बात पर जरा सा भी गौर किया तो सलमान खान KRK का क्या करेंगे ये तो वहीं बता सकते है। खैर आपको बता दें कि अभी तक की कैटरीना की जितनी फिल्में आयी है उन सब में से फिल्म भारत में कैट ने अपनी हिंदी पर सबसे अच्छा काम किया है। अब देखना होगा की सलमान की भारत बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखाती हैं। 



इसे भी पढ़ें: मौनी रॉय के बुरे दिन शुरू? पहले फिल्म से निकाला गया, अब राखी सावंत से तुलना!

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप