लखनऊ से वापसी की उड़ान में फिर हुआ गोस्वामी से आमना-सामना: कामरा का दावा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 29, 2020   15:53
लखनऊ से वापसी की उड़ान में फिर हुआ गोस्वामी से आमना-सामना: कामरा का दावा

तीन एअरलाइनों द्वारा यात्रा पर रोक लगाने से बेफिक्र स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने बुधवार को दावा किया कि लखनऊ से वापसी की उड़ान में अर्णब गोस्वामी से उनका फिर आमना-सामना हुआ और उनसे ‘‘ईमानदारी से चर्चा’’ करने के लिए एक बार फिर संपर्क किया, लेकिन टेलीविजन पत्रकार ने इनकार कर दिया।

मुंबई। तीन एअरलाइनों द्वारा यात्रा पर रोक लगाने से बेफिक्र स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने बुधवार को दावा किया कि लखनऊ से वापसी की उड़ान में अर्णब गोस्वामी से उनका फिर आमना-सामना हुआ और उनसे ‘‘ईमानदारी से चर्चा’’ करने के लिए एक बार फिर संपर्क किया, लेकिन टेलीविजन पत्रकार ने इनकार कर दिया। कामरा ने सुबह ट्वीट किया, ‘‘अर्णब गोस्वामी लखनऊ से लौटते वक्त फिर से उनके ही विमान में यात्रा कर रहे थे।’’

इसे भी पढ़ें: इंडिगो ने कॉमेडियन कुणाल कामरा पर छह महीने की रोक लगाई

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मैंने फिर से विनम्रता से पूछा कि क्या वह उनसे ईमानदारी से चर्चा करना चाहते हैं लेकिन उन्होंने अहंकार से अपना हाथ उठाते हुए मुझे जाने के लिए कहा और मैंने वही किया।’’ इंडिगो और एअर इंडिया ने पत्रकार अर्णब गोस्वामी को कथित तौर पर परेशान करने को लेकर स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा पर अपने विमानों में यात्रा करने पर मंगलवार को रोक लगा दी। कामरा पर यह रोक इन खबरों के बाद लगाई गई कि उन्होंने मुंबई से लखनऊ जा रहे विमान में गोस्वामी को कथित तौर पर परेशान किया और अपने टि्वटर हैंडल पर वीडियो क्लिप पोस्ट की।

इंडिगो ने जहां कामरा पर छह माह की रोक लगाई है, वहीं एअर इंडिया ने अगले नोटिस तक उनकी उड़ान पर रोक लगा दी है। बुधवार को स्पाइसजेट ने भी अपने विमानों में कामरा के यात्रा करने पर रोक लगा दी। स्पाइसजेट कामरा के खिलाफ कार्रवाई करने वाली तीसरी एअरलाइन है। एअरलाइन ने बुधवार सुबह ट्वीट किया कि स्पाइसजेट ने अगले आदेश तक अपने विमानों में श्रीमान कुणाल कामरा की यात्रा पर रोक लगाने का फैसला किया है।

इसे भी पढ़ें: वन-डे सीरीज जीत की हीरो बनीं स्मृति मंधाना, सबसे तेज रन बनाने वाली पहली महिला क्रिकेटर

वीडियो पोस्ट करने के बाद टि्वटर पर एक बयान में कामरा ने कहा कि उन्होंने ‘‘वैसा ही किया जैसा रिपब्लिक टीवी के पत्रकार लोगों की निजी जिंदगी में दखल देकर करते हैं।’’ कामरा ने कहा कि उन्होंने गोस्वामी को कथित तौर पर परेशान करके कोई अपराध नहीं किया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।