अब भी आईसीयू में लता मंगेशकर, डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 16, 2022   13:58
अब भी आईसीयू में लता मंगेशकर, डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगी

लता मंगेशकर अब भी आईसीयू में हैं। इसकी जानकारी खुद डॉक्टर ने दी।ब्रीच कैंडी अस्पताल के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. प्रतीत समदानी ने बताया, ‘‘वह (लता मंगेशकर) अब भी आईसीयू में हैं और उनका इलाज चल रहा है।’’

मुंबई। मशहूर गायिका लता मंगेशकर का अब भी एक स्थानीय अस्पताल के आईसीयू में इलाज चल रहा है। उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों ने रविवार को यह जानकारी दी। 92-वर्षीया गायिका कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और उनमें संक्रमण के हल्के लक्षण मौजूद हैं। मंगेशकर को पिछले सप्ताह दक्षिण मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया था।

इसे भी पढ़ें: विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर की Hot तस्वीर लगा रही इंटरनेट पर आग, यहां देखें पोस्ट

ब्रीच कैंडी अस्पताल के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. प्रतीत समदानी ने पीटीआई-को बताया, ‘‘वह (लता मंगेशकर) अब भी आईसीयू में हैं और उनका इलाज चल रहा है।’’ मंगेशकर की भतीजी रचना शाह ने बृहस्पतिवार को कहा था कि गायिका की सेहत पहले से बेहतर हो रही है और उन्होंने मीडिया से परिवार की निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया। भारतीय सिनेमा जगत में सबसे मशहूर और लोकप्रिय गायकों में से एक लता मंगेशकर ने 1942 में 13 साल की उम्र में अपना करियर शुरू किया था। उन्होंने कई भारतीय भाषाओं में 30,000 से अधिक गाने गाए हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।