कैसी है अभी लता मंगेशकर की हालत? प्रवक्ता ने दी जानकारी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 19, 2022   17:45
कैसी है अभी लता मंगेशकर की हालत? प्रवक्ता ने दी जानकारी

लता मंगेशकर की हालत स्थिर है।डॉक्टरों से अनुमति मिलने के बाद उन्हें घर लाया जाएगा।’’ दो दिन पहले कहा जा रहा था कि लता मंगेशकर की हालत ठीक नहीं है।

मुंबई। शहर के एक अस्पताल में गहन चिकित्सा कक्ष में भर्ती सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर की हालत स्थिर है। उनकी प्रवक्ता ने बुधवार को यह जानकारी दी। लता (92) को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद नौ जनवरी को दक्षिण मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनमें संक्रमण के मामूली लक्षण थे। उनकी प्रवक्ता अनुषा श्रीनिवासन अय्यर ने एक बयान में बताया ‘‘लता दी की हालत स्थिर है। डॉक्टरों से अनुमति मिलने के बाद उन्हें घर लाया जाएगा।’’ दो दिन पहले कहा जा रहा था कि लता मंगेशकर की हालत ठीक नहीं है।

इसे भी पढ़ें: फिल्म शोले में लाइटमैन को गलतियां करने के लिए पैसे दिया करते थे धर्मेंद्र, पढ़िए उनका और हेमा मालिनि का यह किस्सा

उनकी प्रवक्ता ने इन खबरों को गलत बताया था। अनुषा ने कहा था ‘‘यह देख कर व्यथा होती है कि झूठी खबर फैलाई जा रही है। कृपया ध्यान दें कि लता दीदी की हालत स्थिर है। वह आईसीयू में ही हैं और डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं। कृपया प्रार्थना करें कि वह जल्दी ठीक हो जाएं और घर लौट आएं।’’ सुर साम्राज्ञी और भारत की स्वर कोकिला कहलाने वाली लता मंगेशकर ने अपने करियर की शुरुआत 1942 में की थी। तब उनकी उम्र मात्र 13 साल थी। उन्होंने अलग अलग भाषाओं में 30,000 से अधिक गीत गाए हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।