कड़ी मेहनत से बॉलीवुड में अपना स्थान बनाया: रवीना टंडन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 5, 2021   16:35
कड़ी मेहनत से बॉलीवुड में अपना स्थान बनाया: रवीना टंडन

यह श्रृंखला एक मामले की जांच और परिवार को समय देने के बीच से जुड़े विषय आधारित है जिसमें वह पुरुषों के बीच अपनी उपस्थिति दर्ज कराने का प्रयास करती हैं।

मुंबई। अभिनेत्री रवीना टंडन ने बॉलीवुड में 30 वर्ष की अपनी यात्रा का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने कड़ी मेहनत से पुरुषों के वर्चस्व वाले उद्योग में अपना स्थान बनाया है। टंडन ने 1991 में एक्शन फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से बॉलीवुड में कदम रखा था और फिर वह दशक की शीर्ष अभिनेत्री के तौर पर उभरीं। उन्होंने ‘मोहरा’, ‘दिलवाले’, ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ जैसी हिट फिल्मों में अभिनय किया। अब वह नेटफ्लिक्स पर ‘अरण्यक’से डिजिटल माध्यम में नई शुरुआत कर रही हैं जिसमें वह कस्तूरी डोगरा नाम की पुलिस अधिकारी बनी हैं। 

यह श्रृंखला एक मामले की जांच और परिवार को समय देने के बीच से जुड़े विषय आधारित है जिसमें वह पुरुषों के बीच अपनी उपस्थिति दर्ज कराने का प्रयास करती हैं। यह पूछने पर कि पुरुषों के वर्चस्व वाले बॉलीवुड में वह किस तरह से लगातार शीर्ष पर बनी रहीं तो अभिनेत्री ने कहा कि कुछ खराब समय भी आया लेकिन इच्छाशक्ति और परिवार के समर्थन से वह यह सब हासिल कर पाईं। यह 47 वर्षीय अभिनेत्री 2017 के रोमांटिक ड्रामा ‘शाब’के बाद ‘अरण्यक’ से वापसी कर रही हैं, जो महिलाओं के व्यक्तिगत और पेशेवर जिंदगी के संघर्ष को सामने लाता है। इस श्रृंखला का निर्देशन विनय व्याकुल ने किया है और फिल्म निर्माता रोहन सिप्पी भी इससे जुड़े हुए हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।