आर माधवन और अनुष्का शेट्टी की फिल्म Nishabdham इस दिन Amazon Prime पर होगी रिलीज

आर माधवन और अनुष्का शेट्टी की फिल्म Nishabdham इस दिन Amazon Prime पर होगी रिलीज

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन और अनुष्का शेट्टी की बहुप्रतीक्षित फिल्म निशब्दम / साइलेंस, 2 अक्टूबर से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए तैयार है। हेमंत मधुकर द्वारा निर्देशित, निशब्दम अप्रैल में स्क्रीन पर हिट होने वाली थी।

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन और अनुष्का शेट्टी की बहुप्रतीक्षित फिल्म निशब्दम / साइलेंस, 2 अक्टूबर से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए तैयार है। हेमंत मधुकर द्वारा निर्देशित, निशब्दम अप्रैल में स्क्रीन पर हिट होने वाली थी। हालांकि, सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन के कारण, फिल्म सिनेमाघर का मुंह नहीं देख सकी। अब, निर्माताओं ने घोषणा की है कि फिल्म तीन भाषाओं  तेलुगु, तमिल और मलयालम अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें: अनुराग कश्यप ने कंगना रनौत से किया चीन पर चढ़ाई करने का आग्रह! मिला ये करारा जवाब

कोना फिल्म कॉरपोरेशन के सहयोग से पीपल मीडिया फैक्ट्री के टीजी विश्व प्रसाद द्वारा बैंकरोल की गई, फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है जो एक भाषण और श्रवण बाधित कलाकार, उसके सेलिब्रिटी-संगीतकार पति और उसके सबसे अच्छे दोस्त के अजीब तरह से गायब होने के इर्द-गिर्द घूमती है। मनोरंजक सस्पेंस थ्रिलर में अनुष्का शेट्टी, आर माधवन, अंजलि और शालिनी पांडे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

निर्देशक हेमंत मधुकर ने कहा, "हम अमेज़न प्राइम वीडियो के सहयोग से दर्शकों को उत्सुकता से प्रतीक्षित थ्रिलर निशब्दधम में लाने के लिए उत्साहित हैं। जब से हमने इस परियोजना की घोषणा की है, फिल्म देखने के लिए प्रशंसकों का उत्साह फीका पड़ गया है। हम इंतजार कर रहे हैं।" कुछ बेहतरीन भारतीय प्रतिभाओं को अभिनीत करने वाली इस महत्वाकांक्षी कहानी को दर्शकों तक पहुंचाने का सही अवसर। ”

उन्होंने कहा, "200 देशों और क्षेत्रों में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर एक वैश्विक रिलीज़ के साथ तेलुगु और तमिल दोनों में समानांतर रूप से फिल्म की शूटिंग की गई थी, हम फिल्म को दर्शकों की दुनिया में ले जाने के लिए खुश हैं।"