बॉलीवुड से OUT हुई कैटरीना कैफ अब करेंगी साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के साथ फिल्म

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jan 12 2019 1:34PM
बॉलीवुड से OUT हुई कैटरीना कैफ अब करेंगी साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के साथ फिल्म

बात अगर देखी जाए तो इसका कारण कैटरीना कैफ खुद है उन्होंने कई बड़ी फिल्मों के ऑफर ठुकराए हैं और जो फिल्में कैटरीना कैफ करने को राजी हुई उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं किया।

कैटरीना कैफ के करियर का ग्राफ अगर देखा जाए तो इस समय काफी डाउन चल रहा है। सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत के अलावा उनके पास कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं हैं। और बात अगर देखी जाए तो इसका कारण कैटरीना कैफ खुद है उन्होंने कई बड़ी फिल्मों के ऑफर ठुकराए हैं और जो फिल्में  कैटरीना कैफ करने को राजी हुई उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं किया। कैट की हाल ही में फिल्म ठग ऑफ हिंदुस्तान में नजर आई थी जिसमें उनका केवल 20 मिनट का ही रोल था। वो बस फिल्म में आइटम सांग करने भर के लिए ही थी कैटरीना को तो छोडियें इस फिल्म के लिए तो आमिर और अमिताभ बच्चन को भी ट्रोल किया गया था। 

इसे भी पढ़ें- क्या कंगना की 'मणिकर्णिका' से डर गये ऋतिक रोशन, क्यों पोसपोंड हुई 'सुपर 30'



खैर जो बीत गया वो बात गई अब मौका है कुछ नया करने का, यही शायद कैटरीना कैफ ने सोचा इस लिए वो अब फिर अपने करियर ग्राफ को उठाना चाहती हैं। इस लिए हम आप को बता दें कि कैटरीना कैफ जल्द ही साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू  के साथ रोमांस करती नजर आने वाली है। जी हां महेश बाबू इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'महर्षि' की शूटिंग में बिजी है।

इसे भी पढ़ें- देश के लिए प्यार का इजहार खुलकर करना चाहिए- कंगना रनौत

ये फिल्म अप्रैल में रिलीज होने वाली है। वहीं, इसके अलावा महेश बाबू डायरेक्टर सुकुमार के साथ एक और फिल्म की तैयारियों में लगे हैं और इसके लिए तैयारियां जोरशोर से जारी है और इसी जोर-शोर की तैयारी में कैटरीना कैफ को फिल्म में जल्द ही साइन कर लिया जाएगा। फिल्ममेकर्स ने कैटरीना को फाइनली फिल्म के लिए अप्रोच करने का मन बना लिया है। अगर कैटरीना ने फिल्ममेकर्स के इस प्रोजेक्ट के लिए हामी भर दी तो ये उनके करियर की तीसरी तेलुगू फिल्म होगी। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप