मनोज बाजपेयी ने इंदौर की अदालत में केआरके के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज कराई

Manoj Bajpayee
मशहूर अदाकार मनोज बाजपेयी ने उनके बारे में कथित तौर पर किए अपमानजनक ट्वीट को लेकर मंगलवार को इंदौर की जिला अदालत में अभिनेता कमाल राशिद खान उर्फ केआरके के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज कराई।

इंदौर (मध्य प्रदेश)। मशहूर अदाकार मनोज बाजपेयी ने उनके बारे में कथित तौर पर किए अपमानजनक ट्वीट को लेकर मंगलवार को इंदौर की जिला अदालत में अभिनेता कमाल राशिद खान उर्फ केआरके के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज कराई। बाजपेयी के स्थानीय वकील परेश एस. जोशी ने यहां जारी प्रेस विज्ञप्ति में यह जानकारी दी। जोशी ने बताया कि बाजपेयी की ओर से जिला अदालत के एक प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट (जेएमएफसी) के सामने केआरके के एक आपत्तिजनक ट्वीट को लेकर शिकायत पेश की गई और इसमें केआरके के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 500 के तहत मानहानि का आपराधिक मामला दर्ज किए जाने की गुहार लगाई गई है।

इसे भी पढ़ें: स्कैम 1992 फेम प्रतीक गांधी की फिल्म रावण लीला 1 अक्टूबर को होगी रिलीज

उन्होंने बताया कि शिकायत में आरोप लगाया गया है कि केआरके ने 26 जुलाई को बाजपेयी को लेकर अपमानजनक ट्वीट किया था जिससे 52 वर्षीय अभिनेता की इंदौर के प्रशंसकों के बीच छवि धूमिल हुई। जोशी ने बताया कि बाजपेयी इस शिकायत के सिलसिले में इंदौर की अदालत के सामने मंगलवार को स्वयं उपस्थित हुए और अपना बयान दर्ज कराया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़