Amazon Prime Video: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द रिलीज की जाएँगी बॉलीवुड की कई बड़ी बजट फिल्में

Amazon Prime Video: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द रिलीज की जाएँगी बॉलीवुड की कई बड़ी बजट फिल्में
Prabhasakshi

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो बॉलीवुड फिल्मों के दीवानों के लिए बड़ी ख़ुशख़बरी लेकर आया है। आपको बता दें कि अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने बॉलीवुड के कई बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ बड़ी डील की है। आने वाले महीनो में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर बॉलीवुड की लगभग सभी बड़ी बजट की फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो बॉलीवुड फिल्मों के दीवानों के लिए बड़ी ख़ुशख़बरी लेकर आया है। आपको बता दें कि अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने बॉलीवुड के कई बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ बड़ी डील की है। आने वाले महीनो में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर बॉलीवुड की लगभग सभी बड़ी बजट की फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इनमें शाहरुख खान, सलमान खान, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा अभिनीत फिल्में शामिल हैं।

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने ट्वीट करके आगामी भारतीय सीरीज और फिल्मों की घोषणा की। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली फिल्मों में शाहरुख खान की पठान, सलमान खान की टाइगर 3, अक्षय कुमार की राम सेतु और पृथ्वीराज, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा की जी ले जारा शामिल है। यह सारी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएँगी।

इसके अलावा बड़े प्रोडक्शन हाउस की फिल्में जैसे धर्मा प्रोडक्शंस की जुग जुग जीयो, गोविंदा नाम मेरा, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, यश राज फिल्म्स की जयेशभाई जोरदार, पृथ्वीराज, शमशेरा, टाइगर 3 और पठान, अजय देवगन एफफिल्म्स की रनवे 34, थैंक गॉड, दृश्यम 2 और भोला, एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट की फोन भूत, युद्ध, फुकरे 3, जी ले जरा और खो गए हैं हम कहां सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होंगी।

कम बजट की फिल्में ऐ वतन मेरे वतन, माधुरी दीक्षित की माजा मां और तेलुगु भाषा की अमेज़न ओरिजिनल फिल्म अम्मू सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। इसके अलावा अमेज़ॅन प्राइम का बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म टीकू वेड्स शेरू के साथ एक स्पेशल सहयोग है। यह फिल्म भी अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर ही रिलीज की जाएगी।