अमिताभ बच्चन के चेहरे पर लाल लिपस्टिक वाले होठों के निशान! वायरल तस्वीर देख हैरान हुए फैंस

अमिताभ बच्चन के चेहरे पर लाल लिपस्टिक वाले होठों के निशान! वायरल तस्वीर देख हैरान हुए फैंस

अभिताभ बच्चन, अभषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या को कोरोना वायरस का संक्रमण है जिसकी वजह से बच्चन परिवार अस्पताल में हैं। परिवार के सभी सदस्यों की हालत ठीक है लेकिन जब तब कोरोना का संक्रमण ठीक नहीं हो जाता तब तक वह अस्पताल में ही है।

इस दिनों बॉलीवुड के महानायक अभिताब बच्चन अपने परिवार के कुछ सदस्यों सहित नानावती अस्पताल में है। अभिताभ बच्चन, अभषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या को कोरोना वायरस का संक्रमण है जिसकी वजह से बच्चन परिवार अस्पताल में हैं। परिवार के सभी सदस्यों की हालत ठीक है लेकिन जब तब कोरोना का संक्रमण ठीक नहीं हो जाता तब तक वह अस्पताल में ही है। अमिताब बच्चन अस्पताल में अपना ज्यादा समय सोशल मीडिया पर बिता रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस ने बढ़ाया मदद का हाथ, बाढ़ से जूझ रहे असम के लिए दिया दान

उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है जो काफी फनी हैं। तस्वीर में अभिताब बच्चन से कैमरे में किस वाले होठों का फिल्टर लगाया है जिसकी वजह से उनके पूरे चेहरे पर लाल रंग के होठों के निशान बने हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि- दुश्मन बनाने के लिए ज़रूरी नही लड़ा जाए,आप थोड़े कामयाब हो जाओ तो वो ख़ैरात में मिलेंगें ।

 

सोशल मीडिया पर इस कैप्शन के साथ अभिताभ बच्चन की ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है। हाल ही में अमिताभ बच्चन आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म गुलाबो- सिताबों में दिखाई दिए थे। ये फिल्म लॉकडाउन के दौरान अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी को ज्यादा पसंद नहीं किया गया था।