मुंबई मसाला: सिंगर हार्ड कौर ने PM नरेंद्र मोदी और अमित शाह को दिया ये चैलेंज, जानिए बॉलीवुड की बड़ी खबरें

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 14 2019 6:45PM
मुंबई मसाला: सिंगर हार्ड कौर ने PM नरेंद्र मोदी और अमित शाह को दिया ये चैलेंज, जानिए बॉलीवुड की बड़ी खबरें
Image Source: Google

रैपर और सिंगर हार्ड कौर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस सिंगर ने अपने नफरत को जाहिर करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो ‘खालिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाते हुए भारत सरकार को बहुत बुरा भला कह रही है। ये रैपर सिंगर इस वीडियो में रैफरेंडम 2020 का समर्थन करते हुए भी दिख रही हैं।

फिल्म द ताशकंद फाइल्स के बाद ये फिल्म लेकर आ रहे हैं डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री

डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म द ताशकंद फाइल्स ने नाम के साथ-साथ काफी कमाई भी की थी। अब डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री द ताशकंद फाइल्स जैसी एक और फिल्म लेकर आने वाले है। ये फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स होगी। द कश्मीर फाइल्स फिल्म अगले साल अगस्त में रिलीज होगी। ये फिल्म कश्मीरी हिन्दु पंडित पर होगी। विवेक रंजन अग्निहोत्री ने इस फिल्म की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर देते हुए कहा कि ‘अगले साल इसी वक्त जब देश अपना 73rd स्वतंत्रता दिवस मनाएगा तब मैं आप लोगों के लिए कश्मीरी हिंन्दु पंडितों  की कहानी लेकर आउंगा। प्लीज हमारी टीम के लिए दुआ करें क्योंकि ये एक आसान कहानी नहीं है।’

इसे भी पढ़ें: रक्षाबंधन पर साड़ी पहनने का है मन, इन एक्ट्रेसेस से लें इंस्पिरेशन

अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा की लिटिल फाइट 


अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म मिशन मंगल है। इसमें उनके साथ विद्या बालन तापसी पन्नू ,सोनाक्षी सिन्हा नित्या मेनन, कीर्ती कुल्हारी और शरमन जोशी जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। अब इस फिल्म का जोरो-शोरो से प्रमोशन हो रहा है। अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ शरारत करते नजडर आ रहे है। इस वीडियो में अक्षय कुमार सोनाक्षी का मेकअप करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में अक्षय कुमार सोनाक्षी सिन्हा के चेहरे पर मेकअप कर रहे हैं। अक्षय जब सोनाक्षी सिन्हा के चेहरे पर मेकअप कर रहे होते हैं, तब मस्ती में वो एक्ट्रेस की नाक पर मेकअप करने वाला ब्रश चुभो देते हैं। सोनाक्षी इसके बाद अक्षय को मस्ती में मार देती हैं और दोनों हंसने लगते हैं। उनका ये मस्तीभरा अंदाज देखकर आपके भी चेहरे पर हंसी आ जाएगी। आपको बता दें कि ये दोनों कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं और एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं।
पाकिस्तान में मीका सिंह को स्टेज परफॉर्म करना पड़ा भारी, जानिए वजह


बॉलीवुड के सिंगर मीका सिंह बहुत बड़ी मुश्किल में फंसने वाले है। आपको बता दे कि मीका सिंह 8 अगस्त को पाकिस्तान के कराची में आयोजित ‘मीका सिंह नाइट’ में स्टेज परफॉर्म करने गए थे। इस म्यूजिक नाइट्स में आतंकवाद, आईएसआईएस और भारत के मोस्ट वांटेड दाऊद इब्राहिम के परिवार के लोग भी शामिल थे। मीका सिंह नाइट का आयोजन पाकिस्तान पूर्व आर्मी चीफ और तानाशाह परवेज मुर्शरफ के रिश्तेदार और बिजनेसमैन अदनान असद ने किया था। अदनान असद ने अपनी बेटी की शादी सेलिना की मेहंदी की रस्म पर इस मीका सिंह को गाना गाने के लिए बुलाया था। 


सिंगर हार्ड कौर ने दी नरेंद्र मोदी और अमित शाह को चैलेंज 
रैपर और सिंगर हार्ड कौर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस सिंगर ने अपने नफरत को जाहिर करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो ‘खालिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाते हुए भारत सरकार को बहुत बुरा भला कह रही है। ये रैपर सिंगर इस वीडियो में रैफरेंडम 2020 का समर्थन करते हुए भी दिख रही हैं। इस वीडियो में ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को चैलेंज कर रही है कि अकेले लड़की से लड़ो में यही खड़ी हुं। हार्ड कौर यही चुप नहीं हुई, उन्होनें ये भी कहा कि वो इस 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) पर कई जगह खालिस्तानी का झंडे फहराएगा और रैफरेंडम 2020 को आगे बढ़ाएगा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता देम कि जिस खालिस्तानी संगठन के मेंबर के साथ इसमें हार्ड कौर नजर आ रही हैं वो भारत में बैन हैं।
अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा कि फिल्म सेक्शन 375 का ट्रेलर हुआ लॉन्च
अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा कि फिल्म सेक्शन 375 का ट्रेलर आज लॉन्च हो गया है। इस फिल्म के टाइटल से आप समझ चुके होंगे कि ये फिल्म किस पर आधारित है। फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 46 सेकंड का है। फिल्म के ट्रेलर से ही आप समझ जाएंगे कि एक रेप विक्टिम से पुलिस कैसे सवाल करती है और साथ ही उनके साथ कैसा व्यवहार करते हैं। सेक्शन 375 के ट्रेलर में ऋचा चड्ढा को विक्टिम के वकील के किरदार में जबकि अक्षय खन्ना आरोपी के वकील का किरदार निभा रहे हैं। 
Prada Song में डांस करते हुए दिखेंगी आलिया भट्ट 
आलिया भट्ट को आपने फिल्म के गानों में डांस करते हुए तो देखा ही होगा पर अब आलिया को आप म्युजिक वीडियो में जमकर थिरकते हुए देखेंगे। ये गाना दूरबीन बॉय का हैं। दूरबीन बॉय के नाम से फेमस ओंकार और बाबा का नया ट्रैक ‘पराडा (Prada Song)’आ चुका हैं। इस गाने में आलिया भट्ट काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक में नज़र आ रही है। गाने का का टीजर आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करके ये जानकारी दी थी कि पूरा म्यूजिक वीडियो 13 अगस्त को रिलीज होगा। आलिया ने एक्टिंग के बाद अब म्यूजिक वीडियो में डेब्यू किया है। राजी एक्टेस इससे पहले अपने फीमेल फैंस के लिए यूट्यूब वीडियो के माध्यम से ब्यूटी टिप्स लेकर भी आ चुकी हैं। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video