कंगना के शो lock up के नंबर वन कैदी बने मुनव्वर फारूकी, ट्रॉफी के साथ मिली मोटी रकम

कंगना के शो lock up के नंबर वन कैदी बने मुनव्वर फारूकी, ट्रॉफी के साथ मिली मोटी रकम
ANI

70 दिनों के कड़े संघर्ष के बाद मुनव्वर कंगना के शो के नंबर वन कैदी बन चुके हैं। बता दें कि पहले से ही मुनव्वर के फैंस उन्हें शो का विजेता घोषित कर चुके थे।अब शो जीतने के बाद मुनव्वर का पहला बयान भी सामने आया है।

शनिवार रात को कंगना रनौत के शो लॉक अप का ग्रैंड फिनाले हुआ।बता दें कि मुनव्वर फारूकी इस शो के विजेता घोषित किए गए है। पायल रोहतगी उपविजेता रही, जबकि प्रिंस नरूला शो से बाहर हो गए क्योंकि उन्होंने ऑल्ट बालाजी के साथ एक वेब सीरीज चुन ली थी। विजेता मुनव्वर फारूकी को 20 लाख रुपये कैश के साथ कार और इटली की यात्रा करने को मिलेगा। मुनव्वर फारूकी के फैंस सोशल मीडिया पर उनकी जीत की सराहना कर रहे हैं। कई लोग तो यहां तक कमेंट कर रहे हैं कि करण कुंद्रा ने मुनव्वर की जीत पर क्या प्रतिक्रिया दी। अपनी जीत के बाद से, मुनव्वर ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे है।

70 दिनों के कड़े संघर्ष के बाद मुनव्वर कंगना के शो के नंबर वन कैदी बन चुके हैं। बता दें कि पहले से ही मुनव्वर के फैंस उन्हें शो का विजेता घोषित कर चुके थे। अब शो जीतने के बाद मुनव्वर का पहला बयान भी सामने आया है। लॉक अप विजेता बनने के बाद मुनव्वर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि यह 10 या 20 सेकेंड के काम को देखकर आपको जज किया जा सकता है, लेकिन जब आप कहीं 24 घंटे सातों दिन कैमरे के बीच हो और जनता गवाह हो तो आप सही में क्या हो वो सभी को दिख जाता है। शायद यह मेरे नसीब में था जीतना। उन्होंने अपने फैंस का शुक्रिया भी किया और कंगना को लेकर भी एक बयान दिया। मुनव्वर ने कहा कि, कंगना ने शो में बहुत ही प्रोफेशनली काम किया है और शुक्रगुजार हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला है।