पेरिटोनियल कैंसर और गर्भाशय के कैंसर से ग्रसित हैं नफीसा अली

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 19, 2018   17:03
पेरिटोनियल कैंसर और गर्भाशय के कैंसर से ग्रसित हैं नफीसा अली

फिल्म और रंगमंच की अनुभवी कलाकार नफीसा अली ने बताया कि वह गर्भाशय के कैंसर और पेरिटोनियल कैंसर से जूझ रही हैं। स्टेज-3 कैंसर का पता चलने के एक दिन बाद अली ने लोगों के साथ अपनी बीमारी की सूचना साझा की है।

नयी दिल्ली। फिल्म और रंगमंच की अनुभवी कलाकार नफीसा अली ने बताया कि वह गर्भाशय के कैंसर और पेरिटोनियल कैंसर से जूझ रही हैं। स्टेज-3 कैंसर का पता चलने के एक दिन बाद अली ने लोगों के साथ अपनी बीमारी की सूचना साझा की है। अली (61) ने अपनी बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए रविवार को लिखा, ‘‘मेरी प्रिय पिया, जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। कैंसर से लड़ने और उसे हराने के लिए मेरी वजह हैं मेरे बच्चे। गर्भाशय और पेरिटोनियल कैंसर से संघर्ष जारी रहेगा।’’

पश्चिम बंगाल में जन्मीं नफीसा ने 1979 में शशि कपूर की फिल्म ‘जुनून’’ के साथ फिल्मों में कदम रखा। उनकी कुछ अन्य फिल्में हैं ‘मेजर साब’, ‘लाइफ इन ए मेट्रो‘, ‘यमला पगला दीवाना’ और ‘साहेब बीबी और गैंगस्टर 3’ अली कांग्रेस पार्टी की सदस्य हैं। वर्ष 2009 में उन्होंने समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा था। उनका विवाह अर्जुन पुरस्कार विजेता खिलाड़ी कर्नल आर. एस. सोढ़ी से हुआ है। उनके दो बच्चे हैं अजीत और अरमाना।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।