बिग बॉस ओटीटी में प्रतीक सहजपाल संग रोमांटिक हुईं नेहा भसीन

बिग बॉस ओटीटी में प्रतीक सहजपाल संग रोमांटिक हुईं नेहा भसीन

बिग बॉस OTT से आए दिन ही कुछ न कुछ इंटरेस्टिंग चीजें सामने आती रहती हैं ।इन दिनों ओटीटी में नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है ।

बिग बॉस OTT से आए दिन ही कुछ न कुछ इंटरेस्टिंग चीजें सामने आती रहती हैं। इन दिनों ओटीटी में नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल के बीच जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है ।अक्सर नेहा प्रतीक के साथ फ्लर्ट करती नजर आती हैंं, तो वहीं प्रतीक उनके साथ सिंगिंग सीखते हुए भी दिखाई देते हैं। 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss OTT पर सनी लियोनी की एंट्री, मचाएंगी धमाल

संडे के लाइव टेलीकास्ट मैं नेहा और प्रतीक के बीच काफी इंटरेस्टिंग व रोमांटिक बातें सुनने को मिली हैं। गार्डन एरिया मेंं बैठे नेहा ने प्रतीक से कहा कि उनकी कन्वर्सेशन की वजह सिर्फ म्यूजिक ही नहीं होना चाहिए और कहा कि तुम सिर्फ मुझे अपने एब्स से इंप्रेस करते हो, हमारे बीच सिर्फ यही एक कनेक्शन नहीं होना चाहिए।

इसके लिए प्रतीक ने कहा कि तुम्हें सिर्फ लस्ट है ,प्यार नहीं है ।नेहा कहती है तुम्हारे पास तो मेरे लिए लस्ट भी नहीं है। प्रतीक कहते हैं अब हम सिर्फ दोस्त नहीं है, मैं यह महसूस करके कह सकता हूं। इसके बाद प्रतीक हंसते हुए कहते हैं -कैमरा क्या सोचेगा ,मैं क्या कह रहा हूं और क्या कर रहा हूं। 

इसे भी पढ़ें: लाइमलाइट में शमिता और राकेश की जोड़ी, Bigg Boss के घर में दिख रहा दोनों के बीच Connection

आपको बता दें कि टास्क में प्रतीक नेहा का पूरा मेकअप और उन्हें शोल्डर मसाज भी दे चुके हैं। टास्क के दौरान भी उनकी रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने लायक थी।। शो मे गुजरते समय के साथ-साथ दोनों का रिश्ता गहरा होता नजर आ रहा है। अब BB OTT का लगभग आधा समय खत्म हो चुका है। इन दिनों हमें लड़ाई झगड़ों से लेकर इंटरेस्टिंग बातों तक बहुत कुछ देखने को मिला है और यह शो लगातार अपनी लोकप्रियता को बनाए हुए हैं।