बेवफ़ा नहीं था बॉयफ्रेंड, प्यार में ऐसी गलती करके पछता रही हैं नेहा कक्कड़

By रेनू तिवारी | Publish Date: Mar 12 2019 4:47PM
बेवफ़ा नहीं था बॉयफ्रेंड, प्यार में ऐसी गलती करके पछता रही हैं नेहा कक्कड़
Image Source: Google

नेहा का एक रियलटी शो के दौरान रोने वाला वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। वो अपने ब्रेकअप की खबरों के लेकर खूब सुर्खियों में रही लेकिन अब उनको ये सब करने पर पछतावा हो रहा हैं।

अपनी दिलकश आवाज से जादू बिखेरने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ इस समय वो पछता रही हैं... आपको पूछोगे क्यों? तो आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ ब्रेकअप और डिप्रेशन की खबरों को सोशल मीडिया पर शेयर करके पछता रही हैं। नेहा कक्कड़ का मानना हैं कि उनको अपनी निजी ज़िंदगी की बातों को सरेआम सोशल मीडिया पर नहीं शेयर करना चाहिए था।



आपको बता दें कि अपने ब्रेकअप की खबरें खुद नेहा कक्कड़ ने दी थीं। नेहा का एक रियलटी शो के दौरान रोने वाला वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। वो अपने ब्रेकअप की खबरों के लेकर खूब सुर्खियों में रही लेकिन अब उनको ये सब करने पर पछतावा हो रहा हैं। ये बातें नेहा ने एक इंटरव्यू में बताई साथ ही नेहा ने अपने ब्रेकअप की असल वजह भी बताई।





नेहा ने एक साक्षात्कार में बताया कि इस रिश्ते के टूटने की वजह वो खुद थीं। हिमांश को लोगों ने बहुत भला बुरा कहा लेकिन वो बेवफा नहीं था। नेहा से ही कुछ ऐसी गलतियां हो गई थीं जो इस रिश्ते को आगे नहीं ले जा सकती थी।
 30 साल की इस गायिका ने सारा दोष अपने सिर लेते हुए कहा कि उनकी एक गलती से लोगों ने हिमांश को काफी भला बुरा कहा। नेहा ने कहा कि वो दोबारा ऐसी गलती कभी नहीं करेंगी और भले ही अब वो अपनी बीती गलतियों को बदल नहीं सकती लेकिन वो इन्हें ठीक करने की कोशिश ज़रुर करेंगी।
 इसके साथ ही नेहा ने कहा कि वो दोबारा कभी अपनी निजी ज़िंदगी की कोई बात सोशल मीडिया पर साझा नहीं करेंगी।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप