नेहा कक्कड़ ने शेयर की शादी की अनसीन तस्वीरें, रोहन प्रीत के साथ जोड़ी हुई हिट

  •  रेनू तिवारी
  •  अक्टूबर 29, 2020   11:39
  • Like
नेहा कक्कड़ ने शेयर की शादी की अनसीन तस्वीरें, रोहन प्रीत के साथ जोड़ी हुई हिट
Image Source: Google

इस समय सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी की चारों तरफ काफी चर्चा है। नेहा की शादी 24 अक्टूबर को पंजाबी सिंगर रोहन प्रीत सिंह से हुई है। नेहा कक्कड़ की रोहन के साथ जोड़ी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

इस समय सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी की चारों तरफ काफी चर्चा है। नेहा की शादी 24 अक्टूबर को पंजाबी सिंगर रोहन प्रीत सिंह से हुई है। नेहा कक्कड़ की रोहन के साथ जोड़ी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें और वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: तमिल सिनेमा के निर्देशक रामासामी को मिल रही जान से मारने की धमकी 

नेहा कक्कड़ ने भी शादी के फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे थी लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। ये वो तस्वीरें हैं जिसे अभी तक किसी भी मीडिया के कैमरे ने क्लिक नहीं किया होगा। नेहा ने शादी के चार दिन बाद रोहन के साथ अपनी तस्वीरें शेयर  की है।

View this post on Instagram

 

आपको बता दें कि रोहन प्रीत सिंह नेहा कक्कड़ से उम्र में 6 साल छोटे हैं। जहां नेहा कक्कड़ की उम्र 32 साल है वही रोहन प्रीत अभी 25 साल के हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की उम्र को लेकर भी काफी चर्चा हो रही हैं। वैसे बॉलीवुड में ऐसे कई उदाहरण है जिसमें कपल के बीच उम्र के बड़े फासले हैं लेकिन प्यार बहुत हैं। प्रियंका चोपड़ा निक जोनास से 10 साल बड़ी हैं।

आप भी देखें नेहा कक्कड़ की शादी की अनसीन तस्वीरें- 

View this post on Instagram

Rohu and I Wore @falgunishanepeacockindia for our Night Wedding. Must Say They’re the Best!! ♥️♥️🙌🏼 Love Love Loved Wearing their Creation 😍😇 Clothing - @falgunishanepeacockindia @falgunipeacock @shanepeacock Jewellery by @archanaaggarwalofficial Nath by @merialmariofficial Styled by @falgunipeacock Makeup by @vibhagusain Hair by @deepalid10 Photography: @deepikasdeepclicks Mehendi: @rajumehandiwala6 Chooda & Kaleera @omsons_bridal_store Event by @theroyaleventsindia Decor by @showkraftdesignerweddings Venue @jwmarriottdelhi Event managed by @theshadiwale Hospitality: @akshhaydekhoduniya @sudhanshujaindekhduniya #NehuPreet #NehuDaVyah #falgunishanepeacockindia #falgunipeacock #shanepeacock

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar) on







ऋचा चड्ढा की अबतक की सबसे बोल्ड फिल्म शकीला का पोस्टर रिलीज, संघर्ष की कहानी को किया बयां

  •  रेनू तिवारी
  •  दिसंबर 1, 2020   18:29
  • Like
ऋचा चड्ढा की अबतक की सबसे बोल्ड फिल्म शकीला का पोस्टर रिलीज, संघर्ष की कहानी को किया बयां
Image Source: Google

शर्मसार, गलत नाम से पुकारा, मज़ाक बनाया और फिर भी जीता, देखिये ऋचा चड्ढा की शकीला की एक झलक है और नए पोस्टर में छुपा हुआ संदेश

प्रेस विज्ञप्ति। 90 के दशक में एक लोकप्रिय मान्यता थी कि एक सितारा जो दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस ला सकता था, वह शकीला थी, जो प्रसिद्ध सॉफ्ट-कोर अभिनेत्री थी, जिसने उस दशक में बड़े हिस्से पर दक्षिण फिल्म उद्योग में राज किया था। क्रिसमस रिलीज के लिए तैयार, शकीला जिसकी लीड कलाकार ऋचा चड्ढा द्वारा एक दिलचस्प पोस्टर रिलीज किया। इसकी पहली नज़र में, यह 90 के दशक की शकीला की फ़िल्मों की तरह प्रतीत होता है, लेकिन पोस्टर ही उसकी जीत  का प्रमाण है। पोस्टर के बगल की दीवारों पे लिखे हुए टिप्पणी जो अक्सर शकीला पर उछाले जाते है और उनकी सफलता की कहानी जिसने कई युवा अभिनेत्रियों को फिल्म उद्योग के विष भरे स्टार संरचना से मुक्त होने का मौका देने के लिए प्रेरित किया।

इसे भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की नयी फिल्म की घोषणा, मनोज वाजपेयी, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर का लीड रोल  

शकीला मलयालम अभिनेत्री पे आधिकारिक बायोपिक है जिसने अपने दिनों के गौरव के समय में शासन किया। इंद्रजीत लंकेश निर्देशित फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी हैं। फिल्म एक महिला की कहानी है जो रंक से राजा की एक क्लासिक गाथा है, जिसने सभी बाधाओं के खिलाफ जीत हासिल की। उसे मोटी कह कर शर्मसार किया, बद्तमीज़ औरत कह कर शर्मिंदा किया, उसे कहा कि वह बहुत काली है लेकिन जब हर बार बॉक्स ऑफिस पर गिरहवाट रही, उसने फिर से कैश रजिस्टर की गतिविदी शुरू किया। एक इंसानी नज़रिये से स्टारडम की कमजोरियों को देखते हुए, इंदरजीत लंकेश और ऋचा चड्ढा एक साथ मिलकर अपनी प्रेरणा के लिए लड़ाई की भावना का जश्न मनाया।

इसे भी पढ़ें: गौहर खान इस दिन करेंगी डांसर जैद दरबार से शादी, इंस्टाग्राम पर किया तारीख का ऐलान  

इंद्रजीत का कहना है, "वे चाहते थे कि उनकी फिल्में या तो प्रतिबंधित या सेंसर की जाए और फिर भी उनकी फिल्में स्क्रीन पर 100 दिन चल रही थीं। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि वह फिल्म उद्योग में बड़े पैमाने पर हावी हो रही थीं, जिससे कई बड़े सुपरस्टार को खतरा था। ऋचा अपने रोल में शानदार हैं। उसने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है। बहुत से लोग ऐसे नहीं हैं जो सारांश को इतनी अच्छी तरह से बाहर निकालते हैं, लेकिन इस फिल्म में वह एक महिला के हिस्से में जीवन जीते हैं जिसने सब कुछ देखा है।"







ढोल- नगाड़ो के साथ आयी आदित्य नारायण की बारात, पिता के साथ किया अपनी शादी में डांस

  •  रेनू तिवारी
  •  दिसंबर 1, 2020   17:59
  • Like
ढोल- नगाड़ो के साथ आयी आदित्य नारायण की बारात, पिता के साथ किया अपनी शादी में डांस
Image Source: Google

गायक आदित्य नारायण और अभिनेता श्वेता अग्रवाल कोविद -19 दिशा निर्देशों के अनुसार, आज शादी के बंधन में बाँधने के जा रहे हैं। 1 दिसंबर को दोनों की शादी हो रही हैं शादी में केवल परिवार और दोस्त ही शामिल हुए।

गायक आदित्य नारायण और अभिनेता श्वेता अग्रवाल कोविद -19 दिशा निर्देशों के अनुसार, आज शादी के बंधन में बाँधने के जा रहे हैं। 1 दिसंबर को दोनों की शादी हो रही हैं शादी में केवल परिवार और दोस्त ही शामिल हुए। समारोह एक मंदिर में हो रहा है और उपस्थिति में 50 मेहमानों को शामिल किया गया। प्री-वेडिंग समारोहों के तस्वीर और वीडियो में आदित्य के प्रशंसक क्लबों द्वारा ऑनलाइन साझा किए गए हैं। साथ ही, शादी के कार्ड की एक झलक इंटरनेट पर भी देखी जा रही है।

 

इसे भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की नयी फिल्म की घोषणा, मनोज वाजपेयी, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर का लीड रोल 

आदित्य के पिता, गायक उदित नारायण ने मुंबई मिरर को शादी के उत्सव के बारे में बताया था, और शादी के बाद में आयोजित होने वाली रिसेप्शन पार्टी के लिए आमंत्रितों की सूची का भी खुलासा किया था। मेहंदी रविवार को थी। सोमवार को हल्दी समारोह एक पारिवारिक  था और शादी आज एक छोटे से मंदिर में होगी जिसमें केवल 50 मेहमानों की उपस्थिति होगी, उसके बाद एक रिसेप्शन होगा। उन्होंने काहा मैंने पीएम मोदी, अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा जी, धर्मेंद्र जी, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और माधुरी दीक्षित को आमंत्रित किया है, लेकिन वृद्धि पर COVID-19 मामलों के साथ, मुझे नहीं पता कि वे शामिल हो पाएंगे या नहीं। "

इसे भी पढ़ें: गौहर खान इस दिन करेंगी डांसर जैद दरबार से शादी, इंस्टाग्राम पर किया तारीख का ऐलान 

स्पॉटबॉय को दिए एक पूर्व साक्षात्कार में आदित्य ने कोविद -19 प्रतिबंध के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा, "हम 1 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। कोविद -19 के कारण, हम केवल करीबी परिवार और दोस्तों को आमंत्रित कर सकते हैं, क्योंकि महाराष्ट्र एक शादी में 50 से अधिक मेहमानों को अनुमति नहीं देता है। यह एक बहुत ही साधारण मंदिर विवाह और उसके बाद एक छोटा सा रिसेप्शन होगा। कोविद के कारण बहुत से अतिथि नहीं बुला सकते। यह ज्यादातर फिल्म टेलीविजन के कुछ दोस्तों के साथ एक पारिवारिक मामला होगा 

 







सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की नयी फिल्म की घोषणा, मनोज वाजपेयी, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर का लीड रोल

  •  रेनू तिवारी
  •  दिसंबर 1, 2020   17:06
  • Like
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने की नयी फिल्म की घोषणा, मनोज वाजपेयी, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर का लीड रोल
Image Source: Google

निर्माता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने 1 दिसंबर को अपनी अगली फिल्म डायल 100 की घोषणा सोशल मीडिया पर की। थ्रिलर फिल्म डायल 100 का निर्देशन प्रमुख निर्देशक रेंसिल डी सिल्वा करेंगे और इसमें मनोज वाजपेयी, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर लीड रोल में होंगे।

निर्माता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने 1 दिसंबर को अपनी अगली फिल्म डायल 100 की घोषणा सोशल मीडिया पर की। थ्रिलर फिल्म डायल 100 का निर्देशन प्रमुख निर्देशक रेंसिल डी सिल्वा करेंगे और इसमें मनोज वाजपेयी, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर लीड रोल में होंगे। डायल 100 सॉन्ग पिक्चर्स के सहयोग से बनायी जाएगा और लोगों द्वारा साझा किए गए रिश्तों के विभिन्न पहलुओं के इर्द-गिर्द घूमेगी।

इसे भी पढ़ें: फैमिली संग मालदीव वेकेशन पर विवेक ओबेरॉय, शेयर की पत्नी के साथ रोमांटिक तस्वीरें  

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपनी आगामी फिल्म, डायल 100 में शामिल लोगों के नामों की घोषणा की। इसे एक मनोरंजक थ्रिलर कहा, सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा, "यह हमारे लिए एक बड़ा दिन है क्योंकि हम सपना मलहोत्रा मेरे बैनर तले  Aalchemyfilmsprivatelimited Sony चित्रों के साथ घोषणा करते हैं अगली फीचर फिल्म डायल 100, एक मनोरंजक थ्रिलर, जिसे बहुआयामी द्वारा निर्देशित किया गया है - मेरे दोस्त और भाई फिल्म में सबसे महत्वपूर्ण कलाकार हैं - मनोज बाजपेयी, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर। ”

इसे भी पढ़ें: गौहर खान इस दिन करेंगी डांसर जैद दरबार से शादी, इंस्टाग्राम पर किया तारीख का ऐलान  

उन्होंने आगे कहा, "यह फिल्म बहुत खास है क्योंकि इस कहानी को बताने के लिए मेरे से जुड़ी भावनाएं दोस्ती, विश्वास और एकजुटता की हैं। इस सफर पर हम सब साथ है और मुझे हर कोई प्रिय है। यह एक ऐसी कहानी है जो इतनी प्रासंगिक है और इसे रेन और निरंजन अयंगर द्वारा लिखा जाना चाहिए। फिल्म में अन्य सभी अद्भुत कलाकारों के लिए धन्यवाद।